वाशिंगटन । अमेरिका के फिलाडेल्फिया में केंसिंग्टन इलाके में एक बार के बाहर की गई फायरिंग में 12 लोग घायल हो गए हैं। फायरिंग की यह घटना शनिवार की रात ईस्ट एलेघेनी और केंसिंग्टन एवेन्यू के इलाके में हुई। घायलों की मौजूदा हालत के बारे में तत्काल कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। यह अब तक साफ नहीं हुआ है कि गोली मारने का कारण क्या है? 
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर घटना के कई दृश्यों में पुलिस वाहनों को फिलाडेल्फिया के उस बार के पास खड़ा दिखाया गया है, जहां फायरिंग की सूचना मिली थी। कई पुलिस कर्मी फिलाडेल्फिया के केंसिंग्टन में जैक्स बार के बाहर सामूहिक फायरिंग की घटना के बाद पहुंच चुके हैं। फिलाडेल्फिया पुलिस विभाग के इंस्पेक्टर डीएफ पेस ने कहा कि पीड़ितों को केंसिंग्टन और एलेघेनी एवेन्यू के पास गोली मारी गई थी। 
उनकी मेडिकल कंडीशन के बारे में तत्काल कोई जानकारी नहीं मिली है। पुलिस के मुताबिक फायरिंग रात 11 बजे से कुछ पहले हुई। पुलिस इस मामले में अभी को तुरंत गिरफ्तारी नहीं कर सकी है। अमेरिका के शहरों में लगातार फायरिंग की घटनाएं होती रहती हैं और इनमें कई मासूमों की जान जाती है। अमेरिका में बंदूकों पर लाइसेंस नहीं होने से वहां गन कल्चर बहुत लोकप्रिय है। इसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ता है। कई बार सरकार ने बंदूकों पर लाइसेंस लगाने की कोशिश की है, लेकिन हर बार उसे बंदूक रखने की आजादी के समर्थकों के आगे झुकना पड़ता है।