एटा के अलीगंज थना क्षेत्र में 13 साल की छात्रा से दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी न होने से परिजन व ग्रामीणों में अंसतोष और गुस्सा है। शनिवार को परिजन ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर थाने के सामने आत्महत्या करने की बात कही थी। उधर, जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस ने अलग से एक एसआईटी (विशेष जांच दल) का गठन कर दिया है, जो केवल इसी मामले की जांच और खुलासे पर काम करेगी।

ये है मामला 

21 अगस्त को कक्षा 7 की छात्रा घर से स्कूल पढ़ने गई थी। छुट्टी के बाद घर न लौटने पर उसकी तलाश की गई तो शव मक्का के खेत में पड़ा मिला। पोस्टमार्टम हुआ तो दुष्कर्म की भी पुष्टि हो गई। इसके बाद ग्रामीणों में रोष पनप गया था। 22 अगस्त को उन्होंने शव रखकर सड़क पर जाम भी लगाया था। इसमें पुलिस ने 250-300 अज्ञात लोगों पर रिपोर्ट भी दर्ज कर ली। जबकि छह दिन बीतने के बाद भी किसी आरोपी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी। इसको लेकर ग्रामीणों में गुस्सा और बढ़ गया है।

आत्महत्या की चेतावनी 

शनिवार को मृत छात्रा के पिता, माता और भाई ने वीडियो वायरल किए थे। कहा था कि पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। थाने के सामने पूरा परिवार आत्महत्या करेगा।

एसआईटी हुई गठित 

उधर, पुलिस ने मामले के जल्द खुलासे के लिए एसआईटी का गठन किया है। एसएसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाने की पुलिस को कानून व्यवस्था संबंधित अन्य मामलों में समय देना पड़ता है। इसलिए इस मामले की जांच के लिए ही एक एसआईटी का गठन कर दिया गया है। निरीक्षक बेगराम के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम बनाई गई है। जल्द इस मामले का खुलासा किया जाएगा।