दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्‍तान एबी डीविलियर्स ने भारतीय टीम के स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली की गैरमौजूदगी में फैलाई जानकारी के लिए माफी मांगी है। एबी डीविलियर्स और विराट कोहली के बीच मैदान के अंदर और बाहर काफी गहरी दोस्‍ती है।

डीविलियर्स ने अपने पूर्व बयान पर मलाल जताया और कहा कि उन्‍होंने विराट कोहली की निजी जिंदगी के बारे में गलत जानकारी शेयर की। बता दें कि विराट कोहली निजी कारणों का हवाला देकर इंग्‍लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्‍ट से बाहर रहे। खबरों की मानें तो कोहली इंग्‍लैंड के खिलाफ पूरी सीरीज से बाहर रह सकते हैं।

एबी डीविलियर्स ने क्‍या कहा

एबी डीविलियर्स ने दैनिक भास्‍कर को दिए इंटरव्‍यू में कहा, ''निश्चित ही परिवार पहले आता है। यह प्राथमिकता है। मैंने अपने यूट्यूब शो पर कहा था। मैंने उस समय गलत जानकारी साझा की, जो कि बिलकुल भी सही नहीं है। कोई नहीं जानता कि क्‍या हुआ है। मैं बस उन्‍हें शुभकामनाएं दे सकता हूं।''

डीविलियर्स ने क्‍यों मांगी माफी

दरअसल, एबी डीविलियर्स ने अपने यूट्यूब शो पर कहा था कि विराट कोहली और उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा दूसरे बच्‍चे का स्‍वागत करने का इंतजार कर रहे हैं। कोहली अपने पारिवारिक प्रतिबद्धताओं के कारण इंग्‍लैंड के खिलाफ सीरीज के शुरुआती दो टेस्‍ट से बाहर रहे।

विराट पर सस्‍पेंस बरकरार

एबी डीविलियर्स ने भले ही विराट कोहली के बारे में गलत जानकारी फैलाने को लेकर माफी मांगी हो, लेकिन मीडिया गलियारों में चर्चा है कि कोहली इस समय अनुष्‍का शर्मा के साथ हैं। खबरों की मानें तो विराट कोहली इंग्‍लैंड के खिलाफ शेष तीन टेस्‍ट मैचों से भी बाहर रह सकते हैं। देखना दिलचस्‍प होगा जब भारतीय टीम की घोषणा होगी तो उसमें कोहली का नाम नजर आएगा या नहीं।