छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में शनिवार देर रात हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा तेज रफ्तार बाइक के पिकअप से टकराने के चलते हुआ है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि युवक का पैर कटकर अलग हो गया। उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसा बस्तर थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, बालेंगा निवासी वीरेंद्र अपने दो अन्य साथियों के साथ बाइक पर शनिवार रात जगदलपुर की ओर जा रहा था। अभी वह राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर पहुंचे थे कि सड़क किनारे अंधेरे में खड़ी सब्जी से भरे पिकअप से टकरा गए। हादसे में वीरेंद्र का पैर कटकर अलग हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और घायलों को डायल-112 से सभी को अस्पताल ले गई। वहां उपचार के दौरान वीरेंद्र ने दम तोड़ दिय।

थाना प्रभारी लीलाधर राठौर ने बताया कि पिकअप वाहन सब्जी भरकर सुकमा जाने के लिए खड़ा था। रात के अंधेरे में दिखाई नहीं दिया और बाइक सवार उससे भिड़ गए। अन्य दोनों युवकों को भी गंभीर चोटें आई हैं। घायलों को स्थानीय अस्पताल ले गए, लेकिन उनकी हालत गंभीर देख मेकॉज रेफर कर दिया गया। वीरेंद्र का कटा पैर भी बोरे में लेकर पहुंचे थे। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।