एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अपने करियर में काफी अच्छा कर रही हैं और अब तो खबर है कि बॉलीवुड की राह भी पकड़ चुकी हैं। अपने चुलबुले स्वभाव और दिलकश अदाओं की बदौलत ये एक्ट्रेस लाखों दिलों पर राज करती है। इस बीच एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हाल ही में तबीयत इतनी बिगड़ गई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालही में बॉयफ्रेंड अली गोनी ने जैस्मिन की हेल्थ अपडेट दी है। और साथ ही खुद एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने की खबर अपने फैन्स को सोशल मीडिया के जरिए साझा की है।

बीते दिन जैस्मिन भसीन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर बताया था कि वह अस्पताल में भर्ती हैं। एक्ट्रेस के पेट में इन्फेक्शन हो गया था, जिसकी वजह से उनकी हालत खराब हो गई थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। जैस्मिन ने ड्रिप लगाए हुए अपनी तस्वीर शेयर कर फैंस को जानकारी दी थी।

तो वही आज अभिनेता अली गोनी ने सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन की हेल्थ अपडेट दी थी। 'ये हैं मोहब्बतें' स्टार ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जैस्मिन की हॉस्पिटल से एक फोटो शेयर की, जिसमें एक्ट्रेस खाना खाती हुई नजर आ रही हैं। अली ने हार्ट इमोजी के साथ फोटो शेयर की। 

इसी के साथ फैन्स के लिए एक बड़ी खबर है की जैस्मिन भसीन को आज हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हॉस्पिटल से सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह विक्ट्री का साइन बनाते हुए नजर आ रही हैं। फोटो के साथ एक्ट्रेस ने बताया कि बीते 3 दिन उनके लिए कितने मुश्किल रहे हैं।

एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बाय बाय हॉस्पिटल। उम्मीद है कि मैं दोबारा तुमसे न मिलूं। पिछले तीन दिन बहुत मुश्किल और गंभीर थे, लेकिन मैं अब लौट आई हूं, पहले से और ज्यादा मजबूत और बेहतर होकर। बहुत सारे प्यार, विशेज और प्रेयर्स के लिए आप सभी का दिल से शुक्रिया।"