विश्वसुंदरी के नाम से पूरी दुनिया में फेमस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अलग वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं। ऐश्वर्या ने फिल्मों के अलावा हमेशा से अपनी ब्यूटी के जरिये लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस बार भी एक्ट्रेस इसी ब्यूटी की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं, लेकिन लोग उनकी तारीफ नहीं, बल्कि उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

ट्रोल हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन

हाल ही में ऐश्वर्या पैरिस फैशन वीक में शामिल हुई, जहां उन्होंने ब्रांड L'Oreal के लिए रैंपवॉक किया। शिमिरी इवनिंग गाउन में ऐश्वर्या पहने ऐश्वर्या ने रैंप वॉक करते हुए साबित किया कि बढ़ती उम्र में भी उनकी खूबसूरती और कॉन्फिडेंस में कमी नहीं आई है। हालांकि, उन्हें बॉडीशेम भी किया गया। अब वहां से लौटने के बाद वह मुंबई के एक इवेंट में शामिल हुईं, जहां की फोटोज उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कीं। उनके लुक को देखने के बाद फैंस ने उन्हें खरीखोटी सुना डाली है।

ऐश्वर्या ने मुंबई में एक इवेंट में हिस्सा लिया था। यहां उन्होंने ब्लैक कलर की फुल लेंथ कुर्ती पहनी थी। उनका ये आउटफिट जितना सिंपल था, वो भी उतनी ही इस रंग में जंच रही थीं। ऐश्वर्या ने अपने सिग्नेचर स्टाइल पोज में कुछ तस्वीरें इस आपटफिट में शेयर कीं, जिसे देखने के बाद फैंस को यकीन नहीं हुआ कि ये वही हैं। लोगों का कहना है कि ऐश्वर्या ने फिल्टर लगाया है और फोटोज भी फोटोशॉप की गई हैं।

फैंस ने बताया ऐश्वर्या की फोटो को फेक

एक यूजर ने कमेंट किया, ''ये तस्वीर जरूर मल्टीपल टाइम्स एयर ब्रश की गई है। ये उनका फिगर या फेस नहीं है। लोग बढ़ती उम्र के साथ बढ़ते वजन को पॉजिटिवली एक्सेप्ट क्यों नहीं करते? मतलब इतनी पढ़ी लिखी महिला से यह उम्मीद नहीं की जा सकती कि वह सुंदरता के ऐसे जाल में फंसे।''

इसी तरह एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि फोटो को कितना फोटोशॉप किया गया है। हालांकि, कुछ ऐसे भी रहे, जिन्होंने उनकी खूबसूरती की दिल खोलकर तारीफ की।