टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 16' का हर कंटेस्टेंट इस समय सुर्खियों में हैं। फाइनल में पहुंचे पांचों कंटेस्टेंट मानों इस समय हर जगह छाए हैं। एमसी स्टैन से लेकर प्रियंका चाहर चौधरी तक सभी किसी न किसी कारण से चर्चाओं में हैं। इन्हीं में से एक प्रियंका चाहर चौधरी भी हैं। अर्चना, अपने बयानों से लेकर  प्रोजेक्ट्स तक की वजह से छाई हुई हैं। जहां कुछ समय पहले अर्चना ने प्रियंका गांधी के सेक्रेटरी पर इल्जाम लगाए थे, वहीं हाल में ही उन्हे मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान अर्चना ने उनको फ्लैट मिलने में हो रही समस्या के बारे में बताया। लेकिन ऐसा क्या हुआ कि अर्चना ट्रोल हो रही हैं। तो चलिए बताते हैं...

बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद हर तरफ छाईं अर्चना गौतम इस समय मीडिया से खुलकर बातचीत कर रही हैं। कभी किसी की पार्टी में तो कभी मुंबई की सड़कों पर स्पॉट होने वाली अर्चना ने एक बार फिर पैपराजी से बात की। वायरल वीडियो में पैपराजी अभिनेत्री से सवाल करते दिखाई दे रहे हैं कि आखिर चल क्या है? इस पर अर्चना जवाब देते हुए बताती हैं कि वह मुंबई में फ्लैट ढूंढ रही हैं लेकिन उन्हें यहां रहने के लिए घर नहीं मिल रहा है। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ है कि लोगों ने अर्चना की तुलना राखी सावंत से कर दी है। 

पैपराजी द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए अर्चना कहती हैं, 'मुंबई में फ्लैट्स का अलंकार पड़ गया है। कोई अच्छा फ्लैट नहीं मिल रहा।' अर्चना द्वारा हुई गलती को पैपराजी ने तुरंत ठीक कराते हुए कहा कि अलंकार नहीं अकाल होता है। इसके बाद पैपराजी ने अर्चना को हॉट बुलाया, जिसके जवाब में पलटकर अर्चना ने कहा कि मैं तो हूं ही हॉट। बस अर्चना का यही बर्ताव लोगों को पसंद नहीं आया और नेटिजन्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया। फैंस अर्चना के इस तरह के रवैये पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

अर्चना के अपने मुंह मियां मिट्ठू बनने के इस आदत पर लोगों ने उन्हें जमकर फटकार लगाई और खूब खरी खोटी भी सुनाई। नेटिजन्स ने सोशल मीडिया पर अर्चना को टोकते हुए कहा कि दूसरी राखी बन रही हो। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'पेट निकला है भैया।' दूसरे ने लिखा, 'राखी सावंत 2.0' वहीं एक अन्य ने तो यह तक लिख दिया कि अर्चना के कारण बिल्डिंग के लोग न भाग जाएं।