'बिग बॉस 13' में नजर आए आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर चर्चाओं का हिस्सा बने रहे। कभी उनकी दोस्ती, तो कभी उनकी दुश्मनी फैंस को लगातार देखने को मिली। 'बिग बॉस 13' शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला रहे और आसिम रनर अप बनकर बाहर निकले।

'बिग बॉस' के घर से बाहर आने के बाद भी दोनों बहुत कम साथ में नजर आए। हालांकि, सिद्धार्थ अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। ऐसे में अब आसिम ने दिवंगत अभिनेता को याद करते हुए एक इवेंट में भावुक कर देने वाली बात कही है।

एक कॉन्सर्ट के दौरान आसिम रियाज ने दर्शकों से बात करते हुए बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि 'ऐसा कोई भी नहीं है, जो मेरी जगह ले सके या फिर सिद्धार्थ शुक्ला की जगह ले सके'। बिग बॉस के सभी सीजन में से 'बिग बॉस 13' को सबसे हिट सीजन माना जाता है। अभी तक इस सीजन की टक्कर का कोई सीजन देखने को नहीं मिला।

काफी समय पहले आसिम रियाज ने बिग बॉस के घर में अपने दिनों को याद करते हुए एक पुराना वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में दोनों के बीच बेहतरीन बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

माहिरा शर्मा भी 'बिग बॉस 13' का हिस्सा रही हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ और अपनी बिग बॉस के घर के अंदर की गले मिलते हुए फोटो शेयर की है। माहिरा और सिद्धार्थ के बीच भी घर में अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी।

सिद्धार्थ शुक्ला के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2012 में बालिका वधू से स्टारडम हासिल किया। इसके बाद उन्होंने कई टेलीविजन शो में काम किया था, जिनमें झलक दिखला जा 6, खतरों के खिलाड़ी 7, दिल से दिल तक जैसे बहुत नाम शामिल थे।

वह 'बिग बॉस 13' और 'खतरों के खिलाड़ी 7' के विजेता बनकर उभरे। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में भी काम किया।