एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। बेटी की शादी की खुशी में सुनील शेट्टी पैपराजी को बेहद खुशी से मिठाइयां खिलाते हुए नजर आए। शाम हुई तो दुल्हा-दुल्हन ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं, जिनसे नजरें हटाना लगभग सभी के लिए मुश्किल हो गया।

बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल के वेडिंग आउटफिट को डिजाइनर अनामिका खन्ना ने विशेष रूप से डिजाइन किया था। इस लहंगे को तैयार करने में अनामिका खन्ना को 10 हजार घंटे यानी 416 दिन का वक्त लगा। डिजाइनर ने अपनी पूरी टीम के साथ मिलकर अथिया शेट्टी के लिए खास अंदाज में इसे तैयार किया। इसका खुलासा खुद डिजाइनर ने मीडिया से बातचीत के दौरान किया।

अथिया शेट्टी ने अपनी शादी में पारंपरिक लाल रंग के जोड़े की जगह पेस्टल रंग का चिकनकारी लहंगा चुना। डिजाइनर ने अथिया शेट्टी के इस लहंगे पर बारीकी से काम किया। उनका लहंगा पूरी तरह हाथ से बुना गया था और रेशम में जरदोजी और जाली के काम के साथ बनाया गया। घूंघट और उसका दुपट्टा रेशम के धागों से बना। बता दें कि अभिनेत्री ने इस गुलाबी लहंगे के लुक को पूरा करने के लिए इसे पोलकी नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका, मैचिंग कड़े और अनोखे कलीरे के साथ पेयर किया था। 

वहीं, केएल राहुल ने अपनी दुल्हनिया का साथ देते हुए पेस्टल और लाइट रंग की शेरवानी चुनी। वाइट और क्रीम कलर की शेरवानी में दूल्हे राजा भी किसी से कम नहीं लगे। राहुल की शेरवानी के साथ दुपट्टा भी था, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग मोजड़ियां भी पहनीं। वहीं, गले में हरे रंग के मोतियों के हार से लुक कंप्लीट किया।