नागपुर । कर्नाटक विधानसभा के बाहर लगाए गए आपत्तिजनक नारे को लेकर चल रहे विवाद के बीच, भारतीय जनता पार्टी के सांसद तेजस्वी सूर्या ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला हैं। उन्होंने कहा कि विभाजन कांग्रेस के डीएनए में शामिल है। सूर्या ने पार्टी को देश के बंटवारे के लिए जिम्मेदार ठहराकर आरोप लगाया कि देश को विभाजित करने के लिए कांग्रेस पूरी तरह से जिम्मेदार है।
मालूम हो कि कांग्रेस नेता सैयद नसीर हुसैन के समर्थकों ने कर्नाटक विधानसभा के बाहर उनकी राज्यसभा चुनाव जीत के बाद कथित तौर पर आपत्तिजनक नारे लगाए। वहीं, इसके बारे में पूछने पर सूर्या ने आरोप लगाया कि कांग्रेस देश को विभाजित करने के लिए जिम्मेदार पार्टी है। उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष कर कहा कि कांग्रेस से इसके अलावा किसी और भी चीज की उम्मीद करना गलती होगी।
महाराष्ट्र के नागपुर शहर में उन्होंने बताया कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा चार मार्च को नागपुर में आयोजित नमो महा युवा सम्मेलन की एक रैली को संबोधित करने वाले हैं। भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष सूर्या ने बताया कि इस सभा में महाराष्ट्र से एक लाख से अधिक युवा भाग लेने वाले है। 
वहीं, आगामी लोकसभा चुनाव से जुड़े सवाल के जवाब में तेजस्वी सूर्या ने कहा कि इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में दक्षिण भारत भाजपा का गढ़ होगा। उन्होंने दावा किया कि भाजपा कर्नाटक में सभी 28 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी तेलंगाना और तमिलनाडु में ऐतिहासिक जनादेश हासिल करेगी।