भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) अगले महीने के शुरुआत में कप्तान रोहित शर्मा, कोच राहुल द्रविड़ और मुख्य चयनकर्ता अजित अगरकर के साथ भारतीय टीम के भविष्य को लेकर चर्चा करने के लिए बैठक कर सकता है। भारतीय टीम को वनडे विश्व कप फाइनल में हार मिली थी और उसका अभियान उपविजेता के तौर पर समाप्त हुआ था।

विश्व कप के बाद कप्तान रोहित शर्मा को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। अगला वनडे विश्व कप 2027 में होना है और उस समय रोहित 40 वर्ष के हो जाएंगे, ऐसे में उनके इस वैश्विक टूर्नामेंट में शामिल होने को लेकर संशय है। इससे पहले अगले साल टी-20 विश्व कप का आयोजन होना है और बीसीसीआई रोहित के टी-20 करियर पर नजर रख रहा है।

रोहित की कप्तानी पर हो सकती है चर्चा

कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रोहित ने टी-20 प्रारूप से बाहर रहने की इच्छा जताई है, लेकिन इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। भारत को 2025 में चैंपियंस ट्राफी भी खेलनी है। सूत्रों के अनुसार, दो या तीन दिसंबर को बीसीसीआई रोहित, कोच और अगरकर के साथ भारतीय टीम के भविष्य को लेकर बैठक कर सकता है। इस बैठक में रोहित के टी-20 विश्व कप में भागीदारी होने और कप्तान बने रहने पर चर्चा हो सकती है।