अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने फिल्म  'दम लगा के हइशा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। शरत कटारिया के निर्देशन में बनीं इस फिल्म की रिलीज को नौ वर्ष पूरे हो गए हैं। इसी के साथ बॉलीवुड में भूमि की अभिनय यात्रा भी नौ वर्ष की हो गई है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया। इस खास मौके पर अभिनेत्री ने दर्शकों का आभार जताया है। इसी के साथ उन्होंने इस फिल्म में काम करने का अनुभव भी साझा किया है। 

भूमि ने कहा शुक्रिया

भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी साझा की है। इसमें उन्होंने फिल्म का गाना 'मोह मोह के धागे' साझा किया है। इसके साथ मैसेज लिखा है, 'नौ साल हो गए....मेरा जीवन बदले हुए। इतना प्यार देने के लिए सभी का तहे दिल से शुक्रिया'। इस फिल्म में भूमि ने संध्या का रोल अदा किया। फिल्म के लिए उन्होंने काफी ज्यादा वजन बढ़ाया था। इसमें भूमि के साथ आयुष्मान खुराना ने स्क्रीन साझा की।

फिल्म को मिली भरपूर सफलता

'दम लगा के हइशा' को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला। इसके अलावा बेस्ट फीचर फिल्म का नेशनल फिल्म अवॉर्ड इसे दिया गया। फिल्म में संजय मिश्रा और सीमा पाहवा भी अहम किरदार में नजर आए। आंकड़ों के मुताबिक 'दम लगा के हइशा' ने बॉक्स ऑफिस पर 30.01 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया। भूमि के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल वे 'भक्षक' फिल्म को लेकर तारीफें बटोर रही हैं। 

'भक्षक' के लिए कही ये बात

फिल्म 'भक्षक' 9 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में अभिनेत्री ने पत्रकार की भूमिका अदा की है, जो बालिका गृह में बच्चियों के साथ होने वाले शोषण के खिलाफ आवाज उठाती है। दर्शकों से मिले प्यार को लेकर भूमि ने कहा, 'एक कलाकार के रूप में अपने अभिनय के लिए फिल्म इंडस्ट्री, मीडिया और दर्शकों से मिलने वाली तारीफ से बढ़कर कुछ नहीं है। मेरी हर फिल्म के लिए मेरे दिल में एक खास जगह है। इनमें 'भक्षक' सबसे ऊपर है'।