बॉक्स ऑफिस पर 6 अक्टूबर का दिन फिल्मों की रिलीज के लिहाज से बड़ा रहा। इस दिन अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज', भूमि पेडनेकर की 'थैंक यू फॉर कमिंग' और राजवीर देओल की फिल्म 'दोनों' रिलीज हुई। इन सब में अक्षय कुमार बड़ा नाम हैं।

यह जानना दिलचस्प होगा कि अक्षय की फिल्म मिशन रानीगंज के आगे भूमि पेडनेकर की मूवी ने कितना कमाल दिखाया।

800 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है फिल्म

करण बूलानी द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' एडल्ट कॉमेडी मूवी है। इस फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से मिक्स रिव्यू मिले हैं। भूमि पेडनेकर के अलावा कुशा कपिला और शहनाज गिल ने भी फिल्म में दमदार एक्टिंग की है। भूमि पेडनेकर की इस मूवी ने पहले दिन 1.08 करोड़ से खाता खोला है। इंडिया और ओवरसीज मार्केट में फिल्म को 800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

'थैंक्यू फॉर कमिंग' में भूमि पेडनेकर को उनकी परफॉर्मेंस के लिए तारीफें मिल रही हैं। भूमि ने कहा, ''मुझे फिल्म में मेरी एक्टिंग को देखते हुए कैरोल लॉमबार्ड और गोल्डी हॉन जैसे दिग्गजों से मीडिया ने कम्पेयर किया गया है और ये मेरे लिए हमेशा स्पेशल रहेगा। मैं यकीन नहीं कर सकती कि लोग कह रहे हैं कि मैंने लाइफटाइम परफॉर्मेंस जैसी परफॉर्मेंस डिलीवर की है।''

क्या है 'थैंक यू फॉर कमिंग' की कहानी?

यह फिल्में एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो ऑर्गेज्म की तलाश में निकल जाती है। वह लड़की किसी के भी साथ कुछ भी करने को तैयार रहती है। एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा प्रोड्यूस की गई इस मूवी में भूमि पेडनेकर और उनकी गर्ल गैंग की एक्टिंग को इस एडल्ट कॉमेडी फिल्म में पसंद किया गया है, लेकिन आंकड़ों के अनुसार कहानी बेदम नजर आ रही है।