कंगना रनोट के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो लॉक अप के सीजन 2 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पहले पता चला कि लॉक अप 2 मार्च के मिड में शुरू होने वाला है, हालांकि अब जो सच्चाई सामने आई है वो काफी चौंकाने वाली है। लॉक अप 2 को लेकर एकता कपूर काफी परेशान हैं और इसी के चलते उनका ये शो पोस्टपोन हो गया है, अब ये मार्च के महीने में ऑनएयर नहीं हो पाएगा।

पोस्टपोन हुई लॉक अप 2 की रिलीज डेट

लॉक अप 1 ओटीटी पर स्ट्रीम पर किया गया था। इस बार एकता और कंगना किसी भी हाल में बिग बॉस 16 की पॉपुलैरिटी को पीछे छोड़ने के लिए कमर कस चुकी हैं। उन्होंने दूसरे सीजन को टीवी पर टेलीकास्ट करने का मन बना लिया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभी तक किसी भी चैनल से एकता की डील हो नहीं पाई है, जिसे लॉक अप 2 के पोस्टपोन होने की सबसे बड़ी वजह माना जा रहा है।

इस वजह से एकता कपूर ने लिया ये फैसला

दूसरी तरफ एक के बाद एक कई एक्टर्स ने इस विवादित शो को करने से मना कर दिया। एकता के लिए ये भी मुसीबत का सबब है, वो लगातार कंटेस्टेंट्स के साथ संपर्क में हैं और इस बार चुन-चुनकर कैदी लाना चाहती हैं। खबर है कि अब लॉक अप 2 मार्च में नहीं बल्कि अप्रैल के महीने में आएगा। एकता तो इसे जल्दी ही शुरू करना चाहती हैं, पर कुछ इंटरनल इशू के चलते उन्होंने शो को पोस्टपोन ही करने का फैसला लिया है।

अब मार्च में नहीं आएगा लॉक अप का सीजन 2

खबर है कि कंगना रनोट इस बार भी शो को होस्ट करने वाली हैं। शो के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इस बार उमर रियाज, दिव्या अग्रवाल, अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा और उर्फी जावेद का नाम सामने आया है। हालांकि जिन बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स के लॉक अप ज्वाइन करने की खबर आई थी, उन्होंने एक-एक करके कंगना के शो में आने से मना कर दिया। अब एकता कपूर को नए चेहरे तलाश करने पड़ रहे हैं।