रिएलिटी शो 'Bigg Boss 16’ में इस हफ्ते दर्शकों को एक और एलिमिनेशन देखने को मिल सकता है। इस हफ्ते घर से बाहर निकलने वाले सदस्य का नाम सामने आ गया है, जिसे जानकर फैंस भी दंग रह गए। अब दावा किया जा रहा है कि 'बिग बॉस' के घर से इस हफ्ते अंकित गुप्ता का पत्ता कटने वाला है। इस खबर के बाद 'बिग बॉस' के फैंस काफी नाराज हैं और सोशल मीडिया पर कई यूजर्स इस फैसले को गलत बता रहे हैं।

बता दें कि इस बार एलिमिनेशन टास्क के बाद वोटिंग लाइनें नहीं खोली गई थीं। 'बिग बॉस' फैन क्लब पर इस खबर की पुष्टि की गई। सोशल मीडिया पर एक ट्वीट में बताया गया, 'अंकित गुप्ता घर से बेघर होने जा रहे हैं। अंकित गुप्ता बाकी घरवालों के वोट के आधार पर घर से बेघर हुए हैं।' दरअसल, शो में 'वीकेंड का वार' में बजर राउंड रखा गया। इसमें सभी घरवालों से सवाल पूछा कि इस शो में सबसे कम योगदान किसका है? इस पर जवाब देते हुए ज्यादातर लोगों ने अंकित का नाम लिया। बताया जा रहा है कि इसी वजह से अंकित गुप्ता को शो से बाहर कर दिया जाएगा।
 
दरअसल, अंकित गुप्ता 'बिग बॉस' के उन प्रतिभागियों में से हैं, जो ज्यादा नहीं बोलते हैं। इस व्यवहार पर अंकित को शो में कई बार टोका भी गया, जिसके बाद वह अब घरवालों के साथ घुलने-मिलने लगे थे। शो में उनकी भागीदारी पहले से ज्यादा हो गई थी। इसके बावजूद उन्हें घर से निकाल जा सकता है।

'बिग बॉस' के फैंस भड़के
अंकित गुप्ता को घर से बाहर किए जाने पर अब फैंस काफी नाराज है। यहां तक कि वे शो के मेकर्स पर भी भड़के हुए हैं। लोग सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अंकित गुप्ता के एलिमिनेशन पर सवाल उठा रहे हैं। हालांकि, अंकित गुप्ता सच में घर से बेघर होंगे या नहीं, इस बारे में तो शो के वीकेंड वार में ही पता चलेगा।