Bigg Boss 16 के घर में हर रोज लोगों के नए-नए रंग देखने को मिल रहे है। ताजा एपिसोड में भी घरवालों के बीच जमकर घमासान देखने को मिला। हमेशा शांत नजर आने वाली सुंबुल तौकीर खान का नए एपिसोड में अलग ही रूप देखने को मिला। सबसे पहले सुंबुल की भिड़ंत अर्चना गौतम और प्रियंका से किचन में हो गई। दरअसल, कैप्टंसी मिलने के बाद  सुंबुल अर्चना को मनमानी न करने के लिए समझती नजर आईं, जिसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई।

शो में आज घर के सदस्यों को एक दूसरे को नॉमिनेट भी करना था, जिसके लिए बिग बॉस ने सभी को नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी करने के लिए एक टास्क दिया। बिग बॉस घरवालों को बताया कि घर के तीनों कैप्टन में से कोई एक जो भी इस बजर को सबसे पहले दबाएगा उसे एक विशेषाधिकार मिल जाएगा। इसके कुछ समय के बाद सौंदर्या यह बजर बजाने में कामयाब हो गईं। 

टास्क के दौरान बिग बॉस ने बताया कि सौंदर्या, विकास और श्रीजिता इस बार सेफ हैं। इस दौरान सुंबुल शालीन को पलटू और कान का कच्चा बताती दिखीं। टास्क के आगे निमृत नॉमिनेट हो गईं, लेकिन सौंदर्या उन्हें अपने विशेषाधिकार से बचा लिया। इसके बाद अंकित के लिए साजिद, शिव समेत कुल 6 लोगों ने बजर दबाया, जिससे वह नॉमिनेट हो गए। हालांकि सौंदर्या ने उन्हें भी बचा लिया। टास्क खत्म होने तक शिव, टीना, शालीन और साजिद नॉमिनेट हो गए। अब देखना यह होगा कि इस बार वीकएंड के वॉर में कौन सा सदस्य घर से बाहर होता है।