Bigg Boss का 71वां एपिसोड काफी धमाकेदार रहा है। ताजा एपिसोड में टीना दत्ता एलिमिनेशन के कुछ समय बाद भी घर में वापस आ गईं। वहीं, शालीन की ओर से 25 लाख की प्राइज मनी गंवाने के बाद घर में एक बार फिर जमकर हंगामा देखने को मिला। घर के अंदर आने के बाद टीना ने शालीन की जमकर क्लास लगाई और बताया कि उन्हें असलियत का पता चल गया है। इस दौरान प्राइज मनी को लेकर प्रियंका शालीन का सपोर्ट करती दिखीं, जिसके बाद शिव, अर्चना, सौंदर्या उन पर भड़क गईं। टीना ने शालीन पर आरोप लगाया कि वह गेम खेल रहे हैं, साथ ही उन्होंने शालीन से कहा कि उनके जाने के बाद वह डांस कर रहे थे। 

घर में एंट्री के बाद सुंबुल टीना से बात करती नजर आईं। उन्होंने टीना से बताया कि वह उनके एलिमिनेशन के बाद शालीन से बात करने जा रही थीं,क्योंकि उन्हें शालीन के लिए बुरा लग रहा था, लेकिन साजिद जी ने उन्हें मना कर दिया। इसके बाद टीना ने सुंबुल से कहा कि शालीन सिर्फ अपना गेम खेल रहे हैं। शो में आगे शालीन और टीना बेड के लिए भी झगड़ते नजर आए। एपिसोड में आगे शिव को कन्फेशन रूम में भी बुलाया गया। 

यहां उन्होंने बिग बॉस को बताया कि प्रियंका 25 लाख की इनामी राशि के गंवा देने पर भी शालीन का सपोर्ट कर रही है, जबकि पिछली बार उसने यही मुद्दा उठाया था। वहीं, आगे शिव, साजिद, अब्दु और स्टैन ने मिलकर निमृत का बर्थडे मनाया। इस दौरान अब्दु ने शर्टलेस होकर निमृत को जन्मदिन की बधाई देते नजर आए। अपने बर्थडे पर निमृत काफी खुश नजर आईं और सबके साथ डांस करती भी दिखीं।