'Bigg Boss 16' में भी सभी प्रतिभागी अपने जबरदस्त लड़ाई झगड़ों से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। वहीं शुक्रवार का वार में सलमान खान मनोरंजन को दोगुना कर देते हैं। फिलहाल इस बार के शुक्रवार का वार में बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बिग बॉस के घर में पहुंचे थे। जहां उन्होंने सभी घरवालों के साथ जमकर मस्ती की तो वहीं साजिद खान फूट-फूटकर रोते नजर आए।

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा अपनी आगामी मराठी फिल्म 'वेड' का प्रमोशन करने पहुंचे थे। दोनों को घर में देखकर सभी कंटेस्टेंट खुशी से झूम उठे, वहीं साजिद खान रितेश को देखते ही बेहद भावुक हो गए और उनके गले लगते ही फूट-फूट कर रोने लगे। इस दौरान साजिद को कहते सुना जा सकता है कि 'बहुत याद आ रही है, बहुत याद आ रही है'।

रितेश और जेनेलिया ने बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट का कम्पेटिबिलिटी टेस्ट भी लिया। इसके अलावा उन्होंने घर के एक एक सदस्य को बुलाकर दूसरे किसी ऐसे सदस्य का नाम बताने को कहा जो वेडा हो यानी जिसमें कुछ चीजों को लेकर पागलपंती हो और फिर उस सदस्य को एक कड़वा शॉट पीना था। इसके बाद रितेश और जेनेलिया के साथ सभी प्रतिभागी जमकर डांस करते नजर आए।
 
बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद जेनेलिया और रितेश ने सलमान खान के साथ भी जमकर मस्ती की। इस दौरान अभिनेता रितेश ने उनकी फिल्म 'वेड' में डांस नंबर के लिए सलमान खान का शुक्रिया भी कहा। बता दें कि इस फिल्म से रितेश मराठी सिनेमा में बतौर निर्देशक डेब्यू भी कर रहे हैं। 'वेड' 30 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।