सलमान खान ने Bigg Boss 16में कंटेस्टेंट शालीन भनोट और एमसी स्टेन के व्यवहार को लेकर बात की। सलमान खान ने कहा कि शो के कंटेस्टेंट्स की मां और बहनों को बिना किसी वजह के गाली दी जा रही थी। इसका कारण उन्होंने एमसी स्टेन और शालीन भनोट द्वारा शो के दौरान इस्तेमाल की जा रही भाषा को बताया। कलर्स टीवी पर शुक्रवार को आने वाले एपिसोड का छोटा सा प्रोमो वीडियो साझा किया गया, जिसमें शो के होस्ट सलमान खान, शालीन और एमसी स्टेन नजर आ रहे हैं।

एपिसोड के प्रोमो वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- शुक्रवार के वार में सलमान ने ली शालीन और एमसी स्टेन की क्लास। वीडियो में एमसी स्टेन और शालीन घर के सभी सदस्यों के साथ बैठे थे। उस दौरान होस्ट सलमान खान ने उन्हें शो में गाली-गलौज को लेकर फटकार लगाई। सलमान खान ने कहा कि आप दोनों की हरकतों के कारण आपकी मां और बहनों को गाली क्यों मिलती हैं? 

वीडियो में सलमान खान एमसी स्टेन और शालीन को चैलेंज करते हुए दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि दोनों कंटेस्टेंट ने शो के दौरान अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। सलमान खान ने शालीन से कहा कि चलिए एक गेम खेलते हैं। मैं आपको फिल इन द ब्लैंक्स देता हूं, शालीन होशियारी नहीं। इसके बाद शालीन ने सलमान खान से सॉरी कहा। क्लिप के आखिर में दोनों के हाव भाव को देखते हुए सलमान खान ने उनकी नकल भी उतारी और कहा कि हमेशा ऐसे बर्ताव क्यों करते हो।