मशहूर रियलिटी शो Bigg Boss 16 वां सीजन को लोगों का जमकर मनोरंजन कर रहा है। इस शो में हर दिन लोगों के बीच रिश्ते बनते बिगड़ते नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि मेकर्स ने इस शो को चार हफ्तों के लिए आगे बढ़ा दिया है। ताजा एपिसोड में भी बहुत कुछ देखने को मिला। शो की शुरुआत में शालीन को लेकर टीना की नाराजगी देखने को मिली। शो में आगे बिग बुलेटिन विद सुमन में शेखर सुमन अलग अंदाज में नजर आए। 

एपिसोड में शेखर टैरो कार्ड रीडर के अवतार में दिखे। इस दौरान वह सभी कंटेस्टेंट्स को लेकर भविष्यवाणी करते हुए नजर आए। शेखर की मस्ती मजाक से घर का माहौल खुशनुमा हो गया। शो में शेखर ने घरवालों के दोष बताते दिखे। एपिसोड में शेखर ने सबसे पहले अर्चना का कार्ड उठाया और बताया कि उनकी कुंडली में रोटी दोष है। अगला नंबर श्रीजिता का आया। शेखर उन्हें भिंडी दोष के बारे में बताते दिखे। उन्होंने तीसरा कार्ड अंकित का उठाया और बताया कि उनकी कुंडली में ठंडक दोष है। 

वहीं, शालीन की कुंडली में एंटीना दोष निकला। इसके अलावा प्रियंका की कुंडली में भोपू दोष, साजिद खान की कुंडली में फोर्थ गियर दोष आया। यह सुनकर घरवाले जोर-जोर से हंसने लगे। आगे स्टैन के कार्ड में प्रियंका दोष नजर आया। वहीं, टीना के कार्ड में वॉकआउट दोष निकला। इसके साथ ही सुंबुल के कार्ड में वन टू का फोर दोष निकला। शेखर ने बताया कि जब वह घर में आई थीं तब अकेली थीं, लेकिन उनके साथ चार लोग हो गए हैं। शो में आगे शिव के कार्ड में पोपट दोष दिखा। इसके बाद शिव और प्रियंका के बीच तीखी नोंक झोंक भी देखने को मिली।