'Bigg Boss 16' में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। शनिवार का वार में सलमान खान ने शालीन भनोट पर सुंबुल तौकीर खान और टीना दत्ता की किस्मत का फैसला छोड़ दिया था। उन्होंने शालीन को एक पावर दी थी कि वह शो की प्राइज मनी से 25 लाख रुपये कम कराकर उन्हें बेघर होने से बचा सकते हैं। ऐसे में शालीन ने बजर नहीं दबाया और सुंबुल के साथ ही टीना का सफर भी शो से खत्म हो गया। लेकिन इसके बाद बाद बिग बॉस ने पूरा गेम पलट दिया।

दरअसल, टीना के एलिमिनेट होने के बाद शालीन फूट-फूटकर रोने लगे थे। जब टीना के घर से गईं, तो वह एकदम हताश से थे। लेकिन फिर कुछ ही घंटों में बिग बॉस ने बाजी पलट दी। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें टीना शो में दोबारा वापसी करती हैं। ऐसे में उन्हें देखकर शालीन शॉक्ड हो जाते हैं और वह उनकी जमकर क्लास लगाती हैं।

प्रोमो की शुरुआत में दिखाया जाता है कि शालीन श्रीजिता से कह रहे हैं कि टीना उन्हें कुछ खास पसंद नहीं थी और वह शो के बाहर उनसे बात भी नहीं करेंगे। इतने में ही बिग बॉस ने फिर से शालीन को मौका दिया कि वह 25 लाख की प्राइज मनी को घटाकर टीना की घर में दोबारा वापसी करा सकते हैं। ऐसे में उन्होंने 25 लाख देकर टीना की वापसी की बात मान ली।

शो में वापसी करते ही टीना ने शालीन की बैंड बजानी शुरू कर दी और वह उनपर जमकर बरसीं। टीना शालीन से कहती हैं, 'अब मैं वापस आ गई हूं, मेरे जाने के बाद तुम डांस कर रहे थे। और अगर तुम एक दोस्त के नहीं हो सकते तो किसी के नहीं हो सकते।' अब आने वाले एपिसोड में यह देखना दिलचस्प होगा कि शालीन और टीना के बीच आगे क्या होगा है।