'बिग बॉस 17' में फिनाले के कंटेस्टेंटस के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, अरुण माशेट्टी, अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं। सभी अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक, अपने चहेते सितारों को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में म्यूजिक इंडस्ट्री सो भी लोगों ने अपने चहेते कंटेस्टेंट के लिए वोट अपील की है।

अपने फेवरेट के सपोर्ट में आए सितारे

'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले रविवार की शाम शुरू होगा। करण कुंद्रा ने मुनव्वर फारुकी के सपोर्ट में अपनी बात रखी है। पूजा भट्ट ने मनारा चोपड़ा के लिए सपोर्ट दिखाया है। इसी तरह कुछ एक्स कंटेस्टेंट्स ने अंकिता लोखंडे के समर्थन में वोट अपील की बात की है। अभिषेक कुमार को 'उडारियां' टीम की तरफ से सपोर्ट मिला है। इन सबके बीच रैपर बादशाह ने भी अपने फेवरेट के लिए वोट करने की बात कही है। 

इस कंटेस्टेंट के लिए बोले बादशाह- वह ही जीतेंगे

बिग बॉस 17 के प्रतियोगी मुनव्वर फारुकी के समर्थन में रैपर बादशाह खुलकर सामने आए हैं। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर कहा ‘वह जीतेंगे’। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में म्यूजिक किंग ने मुनव्वर की जर्नी को सपोर्ट करते हुए कहा कि लोग उनके लिए वोट करें। 

बादशाह ने कहा कि मुझे कहने की जरूरत नहीं है, लेकिन सभी जानते हैं कि कौन जीतेगा।

उन्होंने कहा, ''सभी को नमस्कार, मैं आमतौर पर ऐसा नहीं करता, लेकिन यह दूसरी मां के मेरे भाई के बारे में है। तो आप ‘बिग बॉस’ को जरूर फॉलो करते होंगे। वहां पर मेरा भाई है मुनव्वर, और अगर आपको लगता है कि वह शो जीतने का हकदार है, तो कृपया उसके लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें, और अगर आप शो को फॉलो नहीं करते हैं, तो भी लिंक पर क्लिक करें और उसके लिए वोट करें।''

इतने बजे से शुरू होगा ग्रैंड फिनाले

ग्रैंड फिनाले एपिसोड रविवार शाम 6 बजे से शुरू होकर रात 12 बजे तक चलेगा। इसके बाद सलमान विनर और रनर अप के नाम की घोषणा करेंगे। बता दें कि टॉप 3 के लिए मुनव्वर, मनारा और अभिषेक कुमार का नाम आगे चल रहा है।