मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। वाइल्ड कार्ड एंट्री लेते हुए इस प्रतिष्ठित खिताब को अपने नाम करने कर उन्होंने इतिहास रच दिया है। जब से उन्होंने 'बीबी ओटीटी 2' ट्रॉफी जीती है, तब से वह अपने व्लॉग्स और सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां शेयर कर रहे हैं। हाल ही में, एल्विश यादव ने अपने नए घर का एक व्लॉग साझा किया है।

'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' में जीत हासिल करने के बाद एल्विश यादव लगातार अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। वह लगातार अपनी जिंदगी के कई पहलुओं को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए शेयर करते हैं। हाल ही में, एल्विश यादव ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग अपलोड किया। इस व्लॉग में उन्होंने अपने नए घर की एक झलक दिखाई।

'बिग बॉस ओटीटी 2' के विजेता एल्विश यादव ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस को अपने नए घर की एक झलक दिखाई है। वीडियो में हम एल्विश को अपना किंग-साइज घर दिखाते हुए देख सकते हैं, जो अभी पूरा नहीं हुआ है। वीडियो में एक बड़ी बालकनी दिखाई दे रही है।

बता दें कि एल्विश यादव ने आशिका भाटिया के साथ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में 'बिग बॉस ओटीटी 2' हाउस में एंट्री किया था। हालांकि, उन्होंने घर में देर से प्रवेश किया था, लेकिन एल्विश 'बिग बॉस ओटीटी 2' हाउस के भीतर अपने जबरदस्त प्रदर्शन और मजाकिया वन-लाइनर्स के साथ दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे, जिससे उन्हें अन्य सभी प्रतियोगियों के बीच 48 प्रतिशत वोट प्राप्त करने में सफलता मिली।

शो जीतने के बाद एल्विश ने बताया था कि उन्हें पता चला कि उन्हें 15 मिनट के अंदर 280 मिलियन वोट मिले हैं। घर में अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी के साथ एल्विश की दोस्ती यादगार थी और वे दोनों क्रमशः शो में पहले और दूसरे रनर-अप बने।