बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव जब से शो से बाहर आए हैं तभी से हर तरफ छाए हुए हैं. एल्विश की फैन फॉलोइंग में भी काफी ज्यादा इजाफा हो गया है. बिग बॉस के बाद एल्विश की किस्मत चमक उठी है. अब उन्हें गानों से लेकर फिल्में तक ऑफर होने लगी हैं. इसी बीच अपना बर्थडे मनाने के लिए एल्विश दुबई पहुंच गए हैं. 14 सिंतबर को बिग बॉस ओटीटी विनर अपना 26वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं.

एल्विश ने अपना नया व्लॉग शेयर किया है. जिसमें वह अपना दुबई वाला घर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. माना जा रहा है कि एल्विश ने दुबई में इस घर को 8 करोड़ की कीमत चुकाकर खरीदा है. हालांकि घर की कीमत को लेकर टीवी9 किसी भी तरह की कंफर्मेशन नहीं दे रहा है. जो बेहद शानदार है. इस घर से बाहर का व्यू भी गजब का है. अपने व्लॉग में एयरपोर्ट से लेकर दुबई में गुजारे गए पूरे दिन की झलक एल्विश ने दिखाई है. एल्विश ने बताया कि उनका ये घर अनलिमिटेड बेडरूम है और इसमें लग्जरी वॉशरूम भी है.

एल्विश के साथ उनके कई सारे दोस्त मौजूद हैं. जो वीडियो में लगातार नजर आ रहे हैं. घर की छत की बात की जाए तो वहां से बाहर का नजारा शानदार है. आसपास के घरों की झलक देखी जा सकती है. मानना पड़ेगा एल्विश का ये दुबई वाला घर किसी भी लग्जरी अपार्टमेंट से कम नहीं है. घर की सैर करवाने के बाद एल्विश अपने दोस्तों के साथ सी साइड जाते हैं. जहां वह जमकर समुंद्र में नहाते हैं और वहां का नजारे का लुत्फ उठाते हैं.

बता दें, एल्विश के फैंस उन्हें जन्मदिन की ढ़ेर सारी बधाई दे रहे हैं. वहीं उनके बर्थडे के मौके पर उर्वशी रौतेला संग उनका नया गाना भी रिलीज कर दिया है. गाने में दोनों की जोड़ी शानदार लग रही है. इस गाने के चलते पिछले कई दिनों से उर्वशी और एल्विश एक साथ नजर आ रहे थे. दोनों को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही थी.