29 अप्रैल का दिन अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस के रूप में मनाया जाता है। अभी वर्ल्ड डांस डे में कई दिन बाकी हैं, मगर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर अभी से इसका खुमार चढ़ गया है और वह पूरी तरह इसके जश्न में डूब गई हैं। खुद शिल्पा शेट्टी ने यह बात कही है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इसमें वह वर्कआउट करते-करते डांस करती नजर आ रही हैं।

शिल्पा शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह जिम में कसरत करती दिख रही हैं। मैट सेशन करते हुए शिल्पा शेट्टी अचानक डांस करने लगीं। मजेदार बात यह है कि वह एक्सरसाइज करते हुए डांस कर रही हैं और गजब का संतुलन साधे हुए हैं। इस मुश्किल काम को शिल्पा शेट्टी हंसते-हंसते बेहद मजेदार अंदाज में कर रही हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन लिखा है, 'दुनियाभर में शनिवार को वर्ल्ड डांस डे सेलिब्रेट किया जाएगा, लेकिन मैं पूरे सप्ताह इसका जश्न मनाऊंगी। इसलिए, मैंने अपने वर्कआउट में फन एलीमेंट जोड़ने का फैसला किया है। यह वर्कआउट रुटीन कमर, पेट और एब्डॉमिनल की मांसपेशियों सहित पूरे शरीर के लिए शानदार है। मुझे यह इतना दिलचस्प लगा कि मैंने अपनी कोर ट्रेनिंग डे में आज इसे भी शामिल किया।
 
फैंस को किया प्रेरित
इतना ही नहीं, शिल्पा शेट्टी ने अपने फैंस को भी इस अंदाज में वर्कआउट करने के लिए प्रेरित किया है। उन्होंने लिखा है, 'आप कितनी बार रस्सी कूद सकते हैं? आप इसकी एक रीमिक्स रील बनाओ और इसमें मुझे टैग करना मत भूलना।' एक्ट्रेस के इस वीडियो पर यूजर्स के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'ये बढ़िया है, डांस, एक्सरसाइज और रील। समय का सही उपयोग।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वाह! मोटिवेशन क्वीन।'