स्पेशल टास्क फोर्स ने अतिक्रमण हटाने के लिए डीडीए, पीडब्ल्यूडी व एमसीडी को 80 सड़कों से अतिक्रमण हटाने को कहा है। इन सड़कों पर लगभग 400 स्थानों पर अतिक्रमण की शिकायतें मिली हैं। 

जी-20 शिखर सम्मेलन के मद्देनजर सड़कों से अतिक्रमण हटाने के लिए एक बार फिर सोमवार से बुलडोजर चलेगा। स्पेशल टास्क फोर्स के निर्देश पर सभी संबंधित विभागों ने अतिक्रमण हटाने की तैयारी कर ली है। हालांकि, संबंधित निकायों के अधिकारियों का कहना है कि जिस समय पुलिस मिलेगी, अतिक्रमण हटाने का काम शुरू कर दिया जाएगा।

स्पेशल टास्क फोर्स ने अतिक्रमण हटाने के लिए डीडीए, पीडब्ल्यूडी व एमसीडी को 80 सड़कों से अतिक्रमण हटाने को कहा है। इन सड़कों पर लगभग 400 स्थानों पर अतिक्रमण की शिकायत मिली हैं। 
डीडीए, पीडब्ल्यूडी व एमसीडी की सड़कों से अतिक्रमण हटाने के लिए तीनों विभागों के संबंधित अधिकारियों ने दिल्ली पुलिस के विभिन्न जिलों के उपायुक्तों से पुलिस बल मांगा है। 
पुलिस बल मिलने के मामले में सोमवार सुबह स्थिति साफ होगी। स्पेशल टास्क फोर्स की पिछली बैठकों में विभिन्न स्थानों पर कब्जा करने व अतिक्रमण होने की शिकायतों पर चर्चा हुई थी। 
शिकायतकर्ताओं ने बताया है कि सड़कों पर अतिक्रमण होने के कारण अनेक स्थानों पर जाम की स्थिति बनी रहती है और लोगों को गंतव्य पर पहुंचने में काफी समय लगता है। इसके अलावा वाहनों का ईंधन भी बेवजह खर्च होता है।