आईपीएल 2024 के 46वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से है। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 212 रन बनाए। इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 18.5 ओवर में 134 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। हार के बाद पैट कमिंस निराश दिखे।

पैट कमिंस ने मैच के बाद कि उनका चेज करने का प्लान गलत साबित हुआ। हालांकि उन्हें उम्मीद थी की टीम लक्ष्य का पीछा कर सकती है। इसके अलावा पैट कमिंस ने कहा कि टीम ने एक अच्छा मौका गंवा दिया। कमिंस के अनुसार वह अगले मैच में पूरी तैयारी के साथ वापसी करेंगे। हैदराबाद दो लगातार मैच हार चुकी है।

हमने मौका गंवा दिया

पैट कमिंस ने कहा, हमने सोचा था कि चेज करते हुए हमारे पास जीतने का अच्छा मौका होगा, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। विपक्षी टीम के बल्लेबाजों ने कमाल की बल्लेबाजी की और गेंदबाजी की। विकेट बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी थी, इसी कारण से हमारे पास जीतने का अच्छा मौका था, लेकिन हमने वह मौका गंवा दिया। हमें दो मैच में लगातार हार मिली है, लेकिन हम जल्दी ही वापसी करने का प्रयास करेंगे।

प्लेऑफ की दौड़ हुई मजेदार

गौरतलब हो कि चेन्नई के इस मैदान पर SRH ने पांच मैच खेले हैं और उन्हें पांचों में हार मिली है। अगर प्वाइंट टेबल पर नजर घुमाया जाए तो पांच टीमों के पास 10 अंक हैं। हालांकि, चेन्नई नेट रन रेट के कारण तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। कुल मिला कर प्लेऑफ की दौड़ अब मजेदार हो गई है।