अभिनेत्री स्वरा भास्कर काफी बोल्ड और स्टाइलिश हैं। स्वरा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसमें वह वेस्टर्न आउटफिट से लेकर एथनिक और पारंपरिक आउटफिट से खुद को स्टाइल करती हैं। स्वरा का ड्रेसिंग सेंस कमाल का है। स्वरा को साड़ी से लेकर कुर्ता सेट और लहंगा से लेकर वेस्टर्न आउटफिट को बेहद स्टाइल से कैरी करने का तरीका मालूम है। हाल ही में उनकी शादी हुई है। शादी के मौके पर स्वरा लाल रंग की साड़ी में नजर आईं। स्वरा ने प्लेन साड़ी पर क्रीम कलर का एम्ब्रॉयडरी ब्लाउज कैरी किया है, जो उनके लुक को बहुत ही प्रभावी बना रहा है। यहां स्वरा भास्कर के वार्डरोब में शामिल कुछ आउटफिट की तस्वीरें दी जा रही हैं। इन तस्वीरों में स्वरा ने साधारण आउटफिट को अपने अंदाज में कैरी किया है और खुद को पारंपरिक परिधान में मॉर्डन लुक से तैयार किया है।

हाल ही में स्वरा भास्कर की शादी हुई है। भले ही स्वरा ने कोर्ट मैरिज की हो और दुल्हन के जोड़े में न नजर आई हों लेकिन उनके एथनिक आउटफिट काफी बेहतरीन होते हैं। इस तस्वीर में देख सकते हैं कि स्वरा ने लहंगा चोली को कैरी किया है। किसी भी शादी समारोह में इस तरह का लहंगा लड़कियों के लुक में चार चांद लगा सकता है।

वेस्टर आउटफिट को सहज और आकर्षक तरीके से कैरी करने के लिए इस तरह की ड्रेस को अपने वाॅर्डरोब में शामिल कर सकते हैं। गर्मी के मौसम में स्वरा की यह आउटफिट स्टाइलिश और कंफर्टेबल होगी।

एथनिक वियर में इस तरह के आउटफिट को कैरी कर सकते हैं। गाउन के साथ आप हैवी दुपट्टा और इस तरह की ज्वेलरी को अपनाकर स्वरा भास्कर के स्टाइलिश लुक को कैरी कर सकते हैं।

स्वरा भास्कर ने कुर्ता सेट को काफी माॅर्डन स्टाइल में कैरी किया है। उनका ये ब्लू प्रिंटेड कुर्ता काफ्तान डिजाइन का है, जिसे उन्होंने पैंंट के साथ पेयर किया है।