चारू असोपा टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. पिछले काफी समय से चारू अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में थीं. हाल ही में उनका राजीव सेन से तलाक हुआ है. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी नन्ही बेटी जियाना की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं. इन सबके बीच चारू ने एक बार फिर काम करना शुरू कर दिया है. वहीं काम के चलते बेटी को घर पर जोड़कर जाना चारू को काफी खलता है और एक्ट्रेस अक्सर अपने व्लॉग्स के जरिए इस बारे में बात भी करती रहती हैं.

हाल ही में चारू को राजस्थान फिल्म फेस्टिवल में परफॉर्म करने के बेटी को घर छोड़कर जाना पड़ा था. वहीं परफॉर्मेंस पूरी करने के बाद चारू घर लौटने के लिए एयरपोर्ट की ओर दौड़ पड़ीं. अपने व्लॉग में चारू ने बताया, "मैं परफॉर्मेंस खत्म होते ही घर वापस जाना चाहती थी लेकिन मुझे अगले दिन सुबह 6 बजे की फ्लाइट मिली. मैं मुश्किल से कुछ घंटे ही सो पाई थी, सुबह 4 बजे मैं होटल से निकली थी और मैं यहां थी. मैं बस जल्द ही घर जाना चाहती हूं।.मैं वास्तव में जियाना से मिलने का इंतजार कर रही हूं. मैं उससे इतने लंबे समय तक दूर नहीं रही हूं. जब मैंने उसे वीडियो कॉल पर देखा, तो मैं अपने आंसू नहीं रोक सकी. मैं उसे बहुत मिस कर रही हूं. मैंने सुबह की फ्लाइट ली है क्योंकि मैं उससे मिलना और लेट नहीं कर सकती.  नन्हें बच्चे की याद आ रही है. मैं जल्दी से एक मसाला चाय लेती हूं और अपने बच्चे से मिलने जाती हूं."

बता दें कि हाल ही में, चारू ने गणेश चतुर्थी के उत्सव के दिनों में घर पर बप्पा का स्वागत किया था. विसर्जन के दिन चारु ने जियाना को नौवारी पहनाई थी. जब चारू के एक्स हसबैंड राजीव और उनकी मां ने जियाना को पीली नौवारी साड़ी में देखा तो वे बहुत खुश हु,। वीडियो कॉल के दूसरी तरफ राजीव की मां थीं और जब उन्होंने जियाना को पीली नौवारी साड़ी में देखा तो वह मुस्कुराना बंद नहीं कर सकीं. इस दौरान चारू ने एक्स हसबैंड और बेटी संग गणपति सेलिब्रेशन किया था.