रायपुर में सोमवार रात रैपर किंग उर्फ अर्पण कुमार के लाइव कॉन्सर्ट में बवाल हो गया। MTV हसल म्यूजिक शो के स्टार रहे किंग के शो में लोगों ने स्टेज पर बोतलें, जूते और बीयर केन फेंके। इस दौरान बाउंसर्स ने लोगों पर डंडे भी बरसाए। फिलहाल इस पूरे हंगामे का वीडियो वायरल है। 

दरअसल, रैपर किंग का शो वीआईपी रोड स्थित गौरव गार्डन में था। बताया जा रहा है कि पहले तो सिंगर काफी देर से स्टेज पर आया। इसके बाद कुछ गाने गाकर चला गया। इसके बाद भीड़ बेकाबू हो गई। लोगों ने स्टेज पर पानी की बातलें फेंकना शुरू कर दिया। इसके बाद भगदड़ जैसे हालात हो गए। इसमें कुछ युवकों को चोटें भी आई हैं। हंगामा बढ़ता देख बाउंडसर्स ने सिंगर को घेरकर बाहर निकाला और होटल से लेकर चले गए। 

शो के लिए पांच से लेकर 20 हजार रुपये तक के टिकट बेचे गए थे। इसमें ड्रिंक्स और खाना शामिल था। कुछ लोगों ने सुविधा नहीं मिलने के चलते हंगामा शुरू किया। इस पर बाउंसर्स आ गए। आरोप है कि उन लोगों ने बदसलूकी की। इसके बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया। पुलिस भी माहौल शांत कराने का प्रयास करने लगी, पर लोग मानने को तैयार नहीं थे। वह अपने पैसे वापस मांग रहे थे। करीब दो घंटे भी ज्यादा समय तक हंगामा चलता रहा।