बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अक्सर ही अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन बीते कुछ दिनों से दीपिका पादुकोण अपनी पर्सनल लाइफ के कुछ किस्से शेयर करने को लेकर जमकर ट्रोल हो रही हैं. इसी ट्रोलिंग पर एक्ट्रेस ने अब चुप्पी तोड़ रिएक्ट किया है. दीपिका का कहना है कि वह किसी के सामने अपनी गलती को एक्सेप्ट करने से डरती नहीं हैं. 

अपनी गलती मानने से डरती नहीं हैं दीपिका
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया था. जहां उन्होंने कॉफी विद करण 8 में अपनी पास्ट रिलेशनशिप्स को लेकर खुलासे के बाद हो रही ट्रोलिंग पर कमेंट किया है. दीपिका का कहना है कि वह- 'जब भी वह किसी चीज के बारे में सच में मजबूती या पैशन से महसूस करती हैं तो वह खुद को एक्सप्रेस करने से पहले दो बार नहीं सोचतीं.' दीपिका पादुकोण ने साथ ही कहा- 'वह ऐसी इंसान बन गई हैं जहां वह सच बोलने या गलतियां मानने से डरती नहीं हैं.' 

पास्ट रिलेशन्स पर खुलासे के बाद जमकर हो रहीं ट्रोल
दीपिका पादुकोण ने अपने इंटरव्यू में कहा- वह सॉरी कहने से नहीं डरतीं और ना ही उन्हें ऐसा इकलौता इंसान होने से कोई दिक्कत है जिसका नजरिया अलग है. बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 के ओपनिंग एपिसोड का हिस्सा बने थे. जहां दीपिका ने अपने पास्ट रिलेशनशिप्स को लेकर कई खुलासे किए थे. जिसके बाद से वह लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही थीं.