दिल्ली की महापौर डॉ. शैली ओबेराय ने दिवाली से पहले एमसीडी के कर्मचारियों को बोनस तोहफा दिया है। उन्होंने आज मंगलवार को दिल्ली नगर निगम के सभी कर्मचारियों को बोनस दिए जाने की घोषणा की है।

किसे मिलेगा कितना बोनस?

ताजा जानकारी के मुताबिक, ओबेरॉय ने रेगुलर कर्मचारियों को 6900 रुपये, साल में 240 दिन काम करने वाले डेलीवेजर को 1100 रुपये का बोनस मिलेगा। बता दें कि दिल्ली नगर निगम में लगभग 1.50 लाख कर्मचारी हैं।

दिल्ली सरकार के कर्मियों को मिलेगा दिवाली बोनस

उल्लेखनीय है कि इससे पहले सोमवार यानी 6 नवंबर को दिल्ली सरकार ने दिवाली पर अपने 80 हजार कर्मियों को सात-सात हजार रुपये बोनस देने का निर्णय लिया है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने इसकी घोषणा करते हुए कहा था कि आप सरकार सभी ग्रुप बी गैर राजपत्रित और ग्रुप सी के कर्मचारियों को यह बोनस देगी।

सीएम केजरीवाल ने डिजिटल प्रेसवार्ता कर कर्मियों को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए कहा था कि आप सरकार ने बीते आठ साल में दिल्ली में शिक्षा-स्वास्थ्य, ढांचागत विकास और जनसेवाओं समेत अन्य क्षेत्रों में जितने शानदार काम किए हैं, उन सभी में इन कर्मचारियों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इन सभी कर्मचारियों को बोनस देने में 56 करोड़ रुपये का खर्च आएगा। इससे त्योहारों में हमारे कर्मचारियों के घरों में खुशियां दोगुनी हो जाएंगी।