टीवी का सबसे चर्चित स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी' का 13वां सीजन शुरुआत से ही चर्चाओं में बना हुआ था। इस शो में एक से एक धाकड़ प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया और एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी। शो अपने अंतिम चरण में विजेता की तलाश में पहुंच चुका था, जिसका इंतजार और सफर दोनों ही अब खत्म हो चुका है। रोहित शेट्टी को अपने शो का विजेता मिल गया है। तीन महीने की लंबी लड़ाई के बाद शनिवार को डिनो जेम्स को 'खतरों के खिलाड़ी 13' का विजेता घोषित किया गया। रैपर ने अर्जित तनेजा और ऐश्वर्या शर्मा को हराकर ट्रॉफी, 20 लाख रुपये नकद पुरस्कार और एक कार अपने नाम कर ली।

डिनो ने ट्रॉफी के साथ जीता फैंस का दिल

रोहित शेट्टी के जरिए आयोजित एडवेंचर रियलिटी शो के ग्रैंड फिनाले में इस साल के प्रतियोगी धूम मचाने के लिए शामिल हुए। आखिरी स्टंट करने के अलावा उनमें से कुछ लोगों ने धमाकेदार डांस के जरिए मंच पर आग लगा दी। विजेता डिनो जेम्स ने शो में अपनी यात्रा का वर्णन करते हुए एक ओरिजिनल रैप सॉन्ग गाया। पूरे शो में एक बेहतरीन कलाकार होने के नाते, रोहित शेट्टी ने न केवल स्टंट करते समय निडर होने के लिए, बल्कि जब भी उन्हें अपनी राय व्यक्त करनी होती थी, उसके लिए भी डिनो की सराहना की।

डिनो ने फैंस को दिया जीत का श्रेय

अपनी जीत के बारे में बात करते हुए डिनो जेम्स ने एक बयान में कहा, “खतरों के खिलाड़ी 13 मेरे जीवन में एक आशीर्वाद के रूप में आया और मैं इस प्रतिष्ठित शो में इतना अद्भुत समय बिताने के लिए आभारी हूं। मैं रोहित सर से मिली सराहना और अपने डर से बड़ा होने के अवसर को महत्व देता हूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझमें खुद को निडर बनाने की क्षमता है। इस शो में मेरी जो दोस्ती बनी, वह पूरी तरह से अनमोल थी। मैं अपनी जीत अपने प्रशंसकों को समर्पित करता हूं, जिन्होंने बहुत सहयोग किया है और मैं इस बात से अभिभूत हूं कि उनका भरपूर प्यार मुझे मिला है।''

रोहित शेट्टी ने की डिनो की तारीफ

होस्ट रोहित शेट्टी ने कहा, “हर साल हम अपने प्रतियोगियों के लिए अभूतपूर्व और नवीन चुनौतियों को तैयार करने और शो के डर को बढ़ाने में अपनी रचनात्मक ऊर्जा का उपयोग करते हैं। इस सीजन में हर प्रतिभागी ने सबसे मुश्किल समय में साहस दिखाया। डिनो जेम्स को न केवल ट्रॉफी जीतने के लिए, बल्कि दर्शकों का दिल जीतने के लिए भी बधाई। मेरा मानना है कि इस सीजन में वह सबसे सच्चे और निडर प्रतियोगी हैं। हमारे उत्साही प्रशंसकों और दर्शकों के बिना यह सीजन सफल नहीं होता। मैं उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं।