टीवी सीरियल की क्वीन निर्माता एकता कपूर ने हमेशा अपने काम को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी वह काफी चर्चा रहती हैं। वहीं अक्सर उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। अब हाल ही में एकता कपूर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसके बाद एक बार फिर से एकता कपूर को उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल किया जा रहा है।

निर्माता एकता कपूर हाल ही में रिद्धि डोगरा के नए प्रोजेक्ट के लिए उन्हें विश करने पहुंचीं थीं। इस दौरान वह ऑफ शोल्डर साटन ड्रेस में नजर आईं। जिस पर टाई एंड डाई प्रिंट था एकता का ओवरऑल लुक ग्लैमरस लग रहा है लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स को उनका ये लुक शायद रास नहीं आ रहा है और इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया मिल रही हैं। कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।
 
एकता कपूर का ये लेटेस्ट वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "हम एसएसआर (सुशांत सिंह राजपूत) के नाम पर कपड़े दान करेंगे - कृपया उसका पता भेजें हम उसे भी दान कर सकते हैं!" इसी तरह से दूसरे यूजर ने लिखा, "इतना कमा कर ये लोग करते क्या हैं जो ढंग के कपड़े खरीद नहीं पाते हैं, बहन कम से कम अच्छे कपड़े पहना करो।" एक अन्य ने भी प्रतिक्रिया दी, "इतने पैसे का क्या ही फायदा जब आपको कपड़े पहनने की तमीज न हो।" बाकी यूजर्स भी इसी तरह से अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।