सिद्धार्थ आनंद की डायरेक्टोरियल फिल्म 'फाइटर' पहले दिन से लेकर कई दिनों तक टिकट विंडो पर उंची उड़ान भरती नदर आई। फर्स्ट वीक तक फिल्म ने दबा कर नोट छापे। 'फाइटर' फिल्म अब सेकंड वीक कलेक्शन के एंड में पहुंच चुकी है।

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की सिजलिंग केमेस्ट्री से सजी फिल्म 'फाइटर' इंडियन एयरफोर्स पर आधारित मूवी है, जिसमें पुलवामा की घटना को दिखाया गया है। फिल्म को न सिर्फ देश में, बल्कि विदेश में भी पसंद किया जा रहा है। मूवी को क्रिटिक्स का भी ठीकठाक रिस्पांस मिला। फिल्म ने एक हफ्ते के अंदर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। अब 'फाइटर' की उड़ान और ऊंची हो गई है।

फिल्म ने 300 करोड़ की तरफ बढ़ाए कदम

'फाइटर' फिल्म को बनाने वाले डायकेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं, जिन्होंने 'जवान' और 'पठान' जैसी फिल्में बनाई थीं। लोगों को उम्मीद थी कि 'फाइटर' भी इन फिल्मों की तरह ही धुआंधार कलेक्शन करेगी। हालांकि, ऐसा हुआ नहीं। लेकिन फाइटर की अब तक की कमाई भी देखने लायक रही है। फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजयबालन ने इस मूवी के 9वें दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन ग्राफ शेयर किया है।

ट्वीट के मुताबिक, 'फाइटर' ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को मात्र 9.75 करोड़ का कलेक्शन किया। हालांकि, इससे फिल्म का कुल आंकड़ा 272.51 करोड़ हो गया है। जिस रफ्तार से फिल्म कमाई कर रही है, उसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि 300 करोड़ कमाने तक 'फाइटर' को एक हफ्ते का समय लगेगा। 

'फाइटर' की स्टार कास्ट

इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर भी मुख्य रोल में हैं। इसके अलावा चर्चित एक्टर्स अक्षय ओबरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख की एक्टिंग भी देखने को मिलेगी।