ठंड की शुरुआत होते ही कई लोग कपड़ों को लेकर बहुत कंफ्यूज होने लग जाते हैं। उन्हें लगता है कि आखिर स्वेटर पहनने से लुक खराब हो जाएगा इसलिए वे लापरवाही करने लग जाते हैं जबकि सुबह और शाम की हल्की ठंड हेल्थ के लिए ठीक नहीं होती है। हवा लगने से न सिर्फ आपको खांसी-जुकाम और गला खराब होने की दिक्कत हो सकती है बल्कि इससे आपका सिर्फ भी दर्द हो सकता है। ऐसे में आपको ठंड से बचाव तो करना ही चाहिए। आज हम आपको ऐसे टिप्स बता रहे हैं जिनसे आप न सिर्फ ठंड से बचे रहेंगे बल्कि आपको स्टाइल से भी समझौता नहीं करना पड़ेगा।

श्रग पहनें  

आप अगर अभी भी टीशर्ट पहन रहे हैं, तो इसके ऊपर श्रग जरूर पहनें। इससे आप ठंड से भी बचे रहेंगे और आप काफी स्टाइलिश भी नजर आएंगे। आपको अगर दोपहर के वक्त ज्यादा गर्मी लगे, तो आप श्रग उतारकर रख भी सकते हैं।
 
डेनिम जैकेट

डेनिम जैकेट कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होती है। ऐसे में आपको डेनिम जैकेट जरूर पहननी चाहिए। डेनिम जैकेट किसी भी कपड़ों के साथ फिट बैठ जाती है। आप इसे कुर्ती के ऊपर भी पहन सकते हैं।

स्टॉल

आपको अगर कानों में ज्यादा ठंड लगती है, तो आप स्टॉल भी कैरी कर सकते हैं। आप किसी भी टॉप या ड्रेस के ऊपर स्टॉल ले सकते हैं। आपको फ्लोरल प्रिंट के स्टॉल कैरी करने चाहिए। यह काफी अच्छे लगते हैं।

पोंचू टॉप

सर्दियों के लिए पोंचू टॉप भी काफी अच्छे लगते हैं। इस स्टाइल में आपका लुक भी बहुत अच्छा लगता है और डबल लेयर होने के चलते आपको ज्यादा ठंड भी नहीं लगती।