गुरुग्राम। गुरुग्राम होली वाले दिन शाम को एक गाड़ी में दो किलोमीटर तक गाड़ी में युवक की गाड़ी में टक्कर मारकर और बीच सड़क युवक के साथ मारपीट करने के मामले में सेक्टर-65 थाना पुलिस ने चार आरोपियों को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया है।
गिरफ्तार हुए आरोपियों की पहचान विकास, अंकित,अरुण व राकेश के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों से एक वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी भी बरामद कर ली है। बताया जा रहा है कि आरोपियों का पीड़ित के साथ झगड़ा हुआ था। इसी बात को लेकर उन्होंने उसके साथ मारपीट की। एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने बताया कि जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस पूछताछ में जो भी तथ्य सामने आएंगे,उसी हिसाब से कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि होली वाले दिन दिल्ली निवासी तीन युवक गुरुग्राम में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। शाम करीब पांच बजे जब वह वापस दिल्ली जा रहे थे, तभी चार कार में सवार 15-20 युवकों ने उन पर हमला कर दिया था। पहले तो कई किलोमीटर तक उनकी कार में टक्कर मारी गई। बाद में घाटा के पास कार को जबरन रुकवाकर उसमें से एक युवक को उतारकर उसकी लाठी-डंडों और लोहे के सरियों से पिटाई की थी। घायल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।