हरियाली तीज का त्योहार का हिंदू धर्म में काफी महत्व है। इस दिन का इंतजार महिलाएं साल भर करती हैं। सबसे ज्यादा ये त्योहार सुहागिन महिलाओं के लिए खास माना जाता है, क्योंकि इसी दिन महिलाएं पूजा करके माता पार्वती से अखंड सौभाग्य मांगती हैं। इसके साथ ही जो कुंवारी युवतियां होती हैं वो इस दिन माता गौरी से महादेव जैसे वर की कामना करती हैं। तीज का त्योहार हर उम्र की महिला काफी धूमधाम से मनाती हैं।

कियारा आडवाणी

अगर आप लाल, हरा और पीला रंग नहीं पहनना चाहती तो कियारा के जैसा पिंक लहंगा आपके लिए परफेक्ट है। इसके आप आप पिंक ग्लॉसी लुक या न्यूड लुक कैरी कर सकती हैं।

काजोल

काजोल का ये लुक हरियाली तीज के लिए सबसे खूबसूरत है। बालों में लगा हुआ गजरा आपको खूबसूरत दिखने में मदद करेगा। ऐसे में पीले रंग की सिल्क की साड़ी पहनकर आप ऐसे तैयार हो सकती हैं।

माधुरी दीक्षित

अगर आप कुछ अलग तरह से तैयार होना चाहती हैं तो ऐसी साड़ी के साथ डिजाइनर ब्लाउज बनवा सकती हैं। इस लुक को पूरा करने के लिए बालों में पफ बनाएं तो ज्यादा बेहतर लगेगा।

जूही चावला

अगर आप तीज के दिन साड़ी या सूट नहीं पहनना चाहतीं तो जूही की तरह अनारकली सूट एक बेहतर विकल्प है। इस लुक को पूरा करने के लिए आपको बस बीच की मांग निकालकर बालों में हाफ क्लेचर लगाना है।

कृति सेनन

हरियाली तीज के दिन हरा रंग पहनने का काफी महत्व होता है। ऐसे में आप कृति सेनन के जैसा हरा लहंगा अपने लिए बनवा सकती हैं। इसके साथ हरे रंग के ही हैवी ईयररिंग्स पहनें और बालों को चाहें को खुला करके स्ट्रेट कर सकती हैं।

सुहाना खान

तीज के दिन अगर आप एथनिक पहनकर ग्लैमरस दिखना चाहती हैं तो सुहाना का ये लुक आपके लिए परफेक्ट है। स्लीवलेस ब्लाउज से साथ लाल रंग की साड़ी पहनकर आप अपने बालों में पोनीटेल बना सकती हैं। इसके साथ लाल रंग की लिप्सटिक लगाकर अपने लुक को पूरा करें।