फाइनली आज वो दिन आ गया  है जब रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी के सीजन 13’ को इसका विनर मिल जाएगा. दरअसल आज शो का ग्रैंड फिनाले होगा. इसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. ये शो 13 कंटेस्टेंट के साथ जुलाई में शुरू हुआ था. चलिए यहां जानते हैं ‘खतरों के खिलाड़ी के सीजन 13’ के ग्रैंड फिनाले एपिसोड को कब और कहां देखा जा सकता है.

बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी13’ के फिनाले में जगह बनाने वाले टॉप थ्री कंटेस्टेंट्स में ऐश्वर्या शर्मा, डिनो जेम्स और अरिजीत तनेजा हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शर्मा और जेम्स को टॉप 2 कंटेस्टेंट घोषित किया गया है. ऐसे में ग्रैंड फिनाले में जीत के लिए ऐश्वर्या और डीनों जेम्स के बीच जंग होगी. कुछ रिपोर्टों के मुताबिक शो के विनर का नाम भी लीक हो गया है. कहा जा रहा है कि डिनो जेम्स ने केकेके13 ट्रॉफी उठाई.  हालांकि इसका खुलासा आज हो जाएगा.

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का ग्रैंड फिनाले, शनिवार, 14 अक्टूबर 2023 को  यानी आज देखा जा सकता है. इस मोस्ट अवेटेज एपिसोड को कलर्स टीवी पर रात 9 बजे से देखा जा सकेगा. इतना ही नहीं एपिसोड को उसी समय जियो सिनेमा पर भी देखा जा सकता है.

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 11 और 12 के विनर्स अर्जुन बिजलानी और तुषार कालिया 20 लाख रुपये की प्राइजमनी घर ले गए थे. रियलिटी शो के दसवें वर्जन की प्राइज मनी 30 लाख रुपये थी. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खतरों के खिलाड़ी 13 के विनर को 20-30 लाख रुपये के बीच मोटी रकम प्राइजमनी के तौर पर दी जाएगी.