एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया था, जिसकी वजह से उनके ब्रेकअप की चर्चा शुरू हो गई थी। लोगों को इस पोस्ट से लगने लगा था कि प्यार में एक्ट्रेस का दिल टूट गया है। हालांकि लोगों के ये कयास गलत साबित हुए हैं। हिना ने खुद अपनी लव लाइफ को लेकर ताजा अपडेट दिया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और अपने बारे में खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कि दोनों के बीच ब्रेकअप नहीं हुआ है। हिना ने कहा, ''मैंने धोखा वाला पोस्ट जैसे ही शेयर किया, मेरे दोस्त चौंक गए और मुझे मैसेज करने लगे। सब यही पूछ रहे थे कि क्या हुआ है? सब काफी घबरा गए थे क्योंकि मेरे ब्रेकअप की अफवाह उड़ने लगी थी।'' 

उन्होंने आगे बताया कि करिश्मा तन्ना ने भी मुझे मैसेज कर पूछा था कि सब ठीक है न? हिना ने आगे कहा कि टचवुड मेरी लव लाइफ अच्छी चल रही है।’ इंटरव्यू के दौरान हिना ने बताया कि उनका यह पोस्ट अपकमिंग वेब सीरीज षड्यंत्र को लेकर था, लेकिन लोगों ने इसे कुछ और समझ लिया। इस सीरीज में हिना के अलावा आश्रम फेम चंदन रॉय सान्याल और कुणाल रॉय कपूर भी नजर आने वाले हैं। 

गौरतलब है कि रॉकी और हिना एक दूसरे को ये रिश्ता क्या कहलाता है की शुरुआत के समय से ही जानते हैं। दोनों की मुलाकात सेट पर ही हुई थी।इसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। आठ साल तक डेट करने के बाद दोनों सार्वजनिक रूप से स्वीकार कर लिया था कि वे रिलेशनशिप में हैं। बिग बॉस 11 के दौरान रॉकी ने हिना को प्रपोज कर दिया था। उसके बाद से दोनों एक साथ कई मौकों पर नजर आ चुके हैं।