ये हादसा नसीरपुर के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ, जहां मार्ग पर खड़े लोगों को पीछे से आ रही कार ने रौंद दिया। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आज सुबह भीषण हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। ये हादसा नसीरपुर के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ, जहां मार्ग पर खड़े लोगों को पीछे से आ रही कार ने रौंद दिया। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई।

शादी से लौट रहा था परिवार 

 गोरखपुर शादी समारोह से लौट रहे परिवार का आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हो गया। इसमें एक ही परिवार के पांच लोगों की मौता हो गई। यह सभी राजस्थान के रहने वाले थे। नसीरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत टॉयलेट करने के लिए उतरे थे। सभी जब गाड़ी में बैठ रहे थे। तभी पीछे से आ रही क्रेटा ने टक्कर मार दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकाला, तब तक तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया।

ये हैं मृतकों के नाम

मरने वालों में दो सगे भाई बाबू और कैलाश, भांजा रमेश, चेचेरा भाई नेमीचंद और एक अन्य शामिल हैं। पुलिस ने मृतकों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।