बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी ने एक बार फिर टीवी पर कमबैक किया है. वे डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के ग्यारहवें सीजन में बतौर कंटेस्टें नजर आएंगीं. इससे पहले तनीषा रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ और सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में झलक दिखला जा सीजन 11 का एक प्रोमो सामने आया था जिसमें तनीषा मुखर्जी इमोशनल नजर आई थीं उन्होंने कहा था 'वह कोई स्टार नहीं हैं.अजय और काजोल ने जो मुकाम हासिल किया वो नहीं कर पाईं ' अब तनीषा की इस बात पर उनकी बहन काजोल ने रिएक्शन दिया है.

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में खुद  तनीषा ने खुलासा किया कि उनकी बहन काजोल ने उनके 'स्टार न होने' के कमेंट पर कैसा रिएक्ट किया?  तनीषा ने कहा, "हम एक बहुत मजबूत रिश्ता शेयर करते हैं, एक भावना है... देखिए, काजोल मेरी हर बात के पीछे के इरादे को समझती है, और मुझे यकीन है कि उसे मेरे ईमानदार और रियल होने पर गर्व है. हमारी मां ने हमें यही सिखाया है हम जैसे हैं हमेशा वैसे ही रहें."

झलक दिखला जा’ 11 में एंट्री करने से पहले तनीषा को क्या उनके परिवार ने कोई सलाह दी थी. इस सवाल पर तनीषा ने कहा कि उन्होंने कभी किसी डांसिंग शो में भाग नहीं लिया था, इसलिए वे उन्हें सलाह नहीं दे सकते. हालांकि, वे उसे देख रहे होंगे और उसे चीयर कर रहे होंगे जैसे वे तब कर रहे थे जब वह स्ट्रग्ल कर रही थी.

‘झलक दिखला जा 11’ की कंटेस्टेंट लिस्ट

‘झलक दिखला जा’ के ग्यारहवें सीज़न में भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई फेमस चेहरे अपनी शानदार डांसिंग स्किल दिखाते नजर आएंगें. शो के कंटेस्टेंट में तनीषा मुखर्जी, शोएब इब्राहिम, शिव ठाकरे, आमिर अली, करुणा पांडे, उर्वशी ढोलकिया, संगीता फोगट, अंजलि आनंद, विवेक दहिया शामिल हैं. वहीं इस बार शो के जजों की लिस्ट में फराह खान, मलाइका अरोड़ा और अरशद वारसी शामिल हैं.