स्टाइलिश और खूबसूरत आप और हम सभी दिखना चाहते हैं और जब खुद कि शादी के रिसेप्शन की बात हो तो हम सभी अपने लुक को आकर्षक बनाने के लिए कई तरह से कस्टमाइज भी करते हैं। वहीं ऑउटफिट और मेकअप के बाद बात आती है हेयर स्टाइल की। शादी के रिसेप्शन के लिए ब्राइडल हेयर स्टाइल कई बार चुनना हमारे और आपके लिए मुश्किल टास्क बन जाता है। ऐसे में हम काफी बार कंफ्यूज भी हो जाते हैं।

हाफ पोनीटेल हेयर स्टाइल - बता दें कि इस तरह का हेयर स्टाइल आजकल काफी चलन में नजर आ रहा है। अगर आपके बाल लंबे है तो इस तरह का हेयर स्टाइल आपके लिए परफेक्ट रहेगा। साथ ही इसे सजाने के लिए आप जरकन के हेयर एक्सेसरीज का इस्तेमाल करें।ऐसा हेयर स्टाइल वेस्टर्न और सीक्विन गाउन के साथ बेहद खूबसूरत नजर आता है। अगर आप पफ बनाना पसंद करती हैं तो भी ऐसा हेयर स्टाइल चुन सकती हैं।

बन हेयर स्टाइल - इसे बनाने के लिए बालों की लेयर्स को ट्विस्ट किया गया है। साथ ही ऐसे बन हेयर स्टाइल को आप लाल गुलाब से लेकर ताजे गजरे तक के साथ सजा सकती हैं। अगर आपका फॉरहेड छोटा है तो आप पर इस तरीके के हेयर स्टाइल खूबसूरत नजर आएंगे।आप इस तरीके के हेयर स्टाइल साड़ी के साथ बेहद क्लासी लुक देते हैं। वहीं अगर आपके बाल छोटे हैं तो आप डोनट का इस्तेमाल भी कर सकती हैं।

मेसी बन हेयर स्टाइल - आजकल मेसी बन हेयर स्टाइल काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि इस तरीके का हेयर स्टाइल गाउन से लेकर साड़ी या लहंगे तक के साथ बेहद खूबसूरत नजर आता है। इस तरीके के हेयर स्टाइल को सजाने के लिए आप ड्यूल शेड वाले फूलों का इस्तेमाल करें।इस तरीके का हेयर स्टाइल चौड़े माथे वाले चेहरों के लिए बिल्कुल परफेक्ट रहेगा। साथ ही आप आगे की ओर बालों को छोड़ दें ताकि आसानी से आपका फॉरहेड कवर हो सके।