बाॅलीवुड स्टार ऋतिक रोशन तो दूसरे स्टार्स की अच्छी परफाॅर्मेंस पर भी उनकी तारीफ कर देते हैं, तो बात जब उनकी अपनी गर्लफ्रेंड की हो, तो कैसे पीछे रह सकते हैं। अपनी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस सबा आजाद की तारीफ के पुल बांधते नजर आए रितिक ने उनकी परफाॅर्मेंस को इतना शानदार बताया कि ऐसा उन्होंने कभी देखा ही नहीं। बता दें कि सबा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सॉन्ग ऑफ पैराडाइज’ में बिजी हैं, जिसमें उनके दमदार अभिनय ने ऋतिक रोशन का दिल दहला दिया है। 

ऋतिक ने दिया दिल से समर्थन

ऋतिक रोशन ने अपनी प्रेमिका सबा आजाद और उनकी आगामी फिल्म ‘सॉन्ग्स ऑफ पैराडाइज’ में उनके प्रदर्शन के लिए अपना दिल से समर्थन किया है। सबा आजाद ने इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म ‘सॉन्ग्स ऑफ पैराडाइज’ के बारे में एक अपडेट साझा किया है। इसी में कमेंट सेक्शन में ऋतिक ने उनके प्रति अपना अटूट समर्थन जताया। उन्होंने कमेंट में कहा, ‘हर अभिनेता को इसमें आपका प्रदर्शन देखने की जरूरत है, क्योंकि यह एक खास और दिल दहला देने वाला अभिनय है। इसे मैं सर्वश्रेष्ठ कहूंगा।’ 

कश्मीरी महिला गायक की कहानी

‘सॉन्ग्स ऑफ पैराडाइज’ सबा की नई म्यूजिकल ड्रामा है, जिसके लिए वे हर पल कड़ी मेहनत कर रही हैं। यह फिल्म कश्मीर की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इसमें सबा की मुख्य भूमिका है। इसमें एक कश्मीरी महिला का गायक बनने का सफर दिखाया गया है। इसका निर्देशन दानिश रेंजु कर रहे हैं। सबा के अलावा इसमें शिषिर शर्मा, शीबा चड्ढ़ा और सोनी राजदान भी अहम भूमिका में हैं। इससे पहले सबा ‘दिल कबड्डी’, ‘मुझसे फ्रैंडशिप करोगे’ और वेब सीरीज ‘रॉकेट बॉयज’ में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती रही हैं। वहीं, ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फाइटर से प्रशंसा बटोर रहे हैं, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण भी हैं। फिल्म में दोनों के एक्शन पावर की काफी तारीफ हो रही है। उनकी अगली फिल्म वाॅर 2 है, जिसमें वे एक राॅ एजेंट की भूमिका में नजर आने वाले हैं।