'बैड न्यूज' का पहला गाना 'तौबा तौबा' रिलीज होने के बाद से ही ट्रेंड कर रहा है और इसकी तारीफ भी हो रही है। हाल ही में, विक्की कौशल के कातिलाना मूव्स ने अभिनेता ऋतिक रोशन का ध्यान अपनी ओर खींचा। 'तौबा तौबा' नाम का यह गाना हाल ही में, रिलीज किया गया। 'तौबा तौबा' शीर्षक वाले इस पार्टी नंबर के वीडियो में गायक करण औजला के अलावा फिल्म की मुख्य जोड़ी, विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी शामिल हैं। अब इस गाने के लिए ऋतिक रोशन ने विक्की कौशल के डांस की तारीफ की है, जिसपर अभिनेता ने प्रतिक्रिया दी है।

गाना रिलीज होने के बाद, विक्की ने बुधवार को गाने का एक छोटा सा क्लिप शेयर किया है। दूसरे सेलेब्स और फैंस की तरह ऋतिक रोशन ने भी विक्की के डांस वीडियो पर कमेंट किया। उन्होंने लिखा, "बहुत बढ़िया यार। स्टाइल बहुत बढ़िया है।" गाने पर ऋतिक की प्रतिक्रिया से खुश विक्की ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऋतिक की कमेंट का स्नैपशॉट शेयर किया और लिखा, "और मेरे लिए शुभ रात्रि...जीवन=सफल।"

करण द्वारा रचित, गाया और लिखे गए इस गाने की कोरियोग्राफी बॉस्को-सीजर ने की है। वीडियो में विक्की कौशल गहरे रंग के सूट में अपना जलवा बिखेर रहे हैं, जबकि तृप्ति गोल्डन रंग की आउटफिट में आकर्षक लग रही है। यह गाना फिल्म में मुख्य कलाकारों की केमिस्ट्री की भी झलक देता है। हाल ही में, धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया, जिसमें एमी विर्क भी हैं।

'बैड न्यूज' को इशिता मोइत्रा और तरुण डुडेजा ने लिखा है। फिल्म का निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता, अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंद तिवारी ने किया है। इसे अमेजन प्राइम द्वारा धर्मा प्रोडक्शंस और लियो मीडिया कलेक्टिव के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। 'बैड न्यूज' 19 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। दर्शक फिल्म देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।