छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा नेहा लक्ष्मी अय्यर मिस से मिसेज बनने जा रही हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी और संगीत सेरेमनी को एन्जॉय किया। नेहा की शादी के फंक्शन में इश्कबाज की अभिनेत्रियों ने भी खूब धूम मचाया। अब एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं।

28 साल की नेहा लक्ष्मी लंबे समय से रुद्रायश जोशी को डेट कर रही थीं। दोनों का लॉन्ग टाइम रिलेशनशिप अब हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। आज नेहा और रुद्रायश की शादी है। रविवार को उन्होंने अपनी हल्दी सेरेमनी एन्जॉय की।

नेहा लक्ष्मी की हल्दी की तस्वीरें

नेहा लक्ष्मी अय्यर की हल्दी सेरेमनी में इश्कबाज की अभिनेत्रियों मानसी श्रीवास्तव श्रेणु पारिख और सुरभि चंदना ने भी शिरकत की और एक्ट्रेस की हल्दी को और भी यादगार बनाया। श्रेणु पारिख ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेस्टी और को-स्टार नेहा के हल्दी फंक्शन की तस्वीरें शेयर की हैं।

व्हाइट आउटफिट में लगीं परी सी खूबसूरत

फोटोज में इश्कबाज की तीनों बहुओं को नेहा के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। बात करें लुक की तो अपनी हल्दी में नेहा ने येलो कलर को छोड़कर व्हाइट और पिंक कलर का आउटफिट पहना था, जिसे उन्होंने शेल वाली ज्वेलरी से स्टाइल किया था। मिनिमल मेकअप में होने वाली दुल्हन बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

वहीं, मानसी श्रीवास्तव ने येलो कलर के को-ऑर्ड सेट में कहर ढहाया। वहीं, श्रेणु ने ऑरेंज कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी थी और सुरभि चंदना पिंक फ्लोरल ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं। सोशल मीडिया पर नेहा के हल्दी फंक्शन की फोटोज आग लगा रही हैं।

नेहा लक्ष्मी टीवी शोज

नेहा लक्ष्मी ने महज 2 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने एक एड में काम किया था। फिर उन्होंने बनेगी अपनी बात से चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया। वह न आना इस देस लाडो, कुबूल है, ससुराल सिमर का, इश्कबाज, दिल बोले ओबरॉय और भल्ला कॉलिंग भल्ला जैसे टीवी शोज में काम किया है।