बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ और अभिनेत्री नीना गुप्ता इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मस्त में रहने का' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म को विजय मौर्य ने लिखा और निर्देशित किया है। जैकी और नीना को आखिरी बार आठ साल पहले एक लघु फिल्म 'खुजली' में देखा गया था, जिसमें एक मध्यम आयु वर्ग के जोड़े की गुप्त इच्छाओं और छिपी हुई कल्पनाओं को दिखाया गया था। अब जैकी ने नीना के साथ फिल्म में काम करने का अनुभव साझा किया है।

नीना के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए जैकी ने कहा, "हम शिक्षा के दो अलग-अलग स्कूलों से आते हैं। वे नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से हैं। वे एक सम्मानित और प्रतिष्ठित कलाकार हैं, जबकि मैंने सेट पर अपनी कला सीखी है, इसलिए निश्चित रूप से विपरीत चीजें आकर्षित करती हैं। मैं उनसे सीखता हूं और मुझे नहीं पता कि वे मुझसे कुछ सीख सकती हैं या नहीं, लेकिन उनकी ईमानदारी मुझ पर प्रभाव डालती है।''

जैकी ने आगे कहा कि जब हम स्क्रीन पर एक साथ आते हैं तो हमारे बीच एक-दूसरे के प्रति अद्भुत समझ विकसित होती है। मुझे लगता है कि हमारी केमिस्ट्री खूबसूरती से मिश्रित है और दर्शक भी इसे महसूस करते हैं। 'मस्त में रहने का' मेड इन मौर्या के बैनर तले निर्मित है और प्यार और जीवन में दूसरे मौके, माफी, मुक्ति जैसे विषयों पर आधारित है।

नीना ने कहा कि वे और जैकी 'खुजली' के बाद कई वर्षों के बाद वापस आ रहे हैं। पंद्रह मिनट की फिल्म जिसे हर किसी ने पसंद किया, कम से कम जो भी इसे देख सकता था। हमें इसे करने में बहुत मजा आया और हमें 'मस्त में रहने का' करने में और भी अधिक मजा आया। हम एक-दूसरे के साथ बहुत सहज हैं। हम सुधार करना जानते हैं, हम एक साथ हंसते हैं और खाना खाते हैं। ईमानदारी से कहूं तो उनके साथ इस फिल्म पर काम करना बहुत मजेदार था और मैं उनके साथ और अधिक मनोरंजक परियोजनाओं में शामिल होने के लिए उत्सुक हूं। जैकी दयालु और अद्भुत व्यक्ति हैं।

वहीं बात करें फिल्म के बारे में तो 'मस्त में रहने का' फिल्म का निर्देशन विजय मौर्य ने किया है। वहीं, पायल अरोड़ा और विजय मौर्य ने मिलकर इसकी पटकथा लिखी है। इस फिल्म में अभिषेक चौहान, मोनिका पंवार, राखी सावंत और फैसल मलिक भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आठ दिसंबर को रिलीज होगी।