कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'चंदू चैम्पियन' को रिलीज हुए एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है। इस मूवी में कार्तिक आर्यन के अभिनय को क्रिटिक्स और दर्शकों के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी काफी पसंद किया। शबाना आजमी, जावेद अख्तर ने दिल खोलकर इस मूवी और एक्टर की तारीफ की। अब निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने भी यह मूवी देख ली है और इस पर अपना रिव्यू शेयर किया है।

करण ने की मूवी की तारीफ

कार्तिक आर्यन स्टारर मूवी 'चंदू चैम्पियन' मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है। इस मूवी के लिए कार्तिक आर्यन ने काफी मेहनत की है। अब करण ने उनकी यह मूवी देख ली है और इस पर अपना रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पाए हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही एक नोट भी लिखा है।

कार्तिक के करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस

करण ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा कि कबीर खान ने इस ब्रेव और इंस्पायरिंग लाइफ की कहानी का निर्देशन ह्यूमन स्पिरिट के लिए एक लव लेटर की तरह किया है। वहीं, उन्होंने कार्तिक की तारीफ करते हुए लिखा कि उन्होंने अपने करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस दी है। इस मूवी को जरूर देखें।

चंदू चैम्पियन ने किया इतना बिजनेस

14 जून को रिलीज हुई इस मूवी ने सिनेमाघरों में 8 दिन पूरे कर लिए हैं। फिल्म को लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऐसे में अभी तक इस मूवी ने 40.44 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। अब ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि यह मूवी इस वीकेंड में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

इस मूवी में कार्तिक आर्यन के अलावा विजय राज, यशपाल शर्मा, भुवन अरोड़ा समेत कई स्टार्स नजर आए हैं।