बॉलीवुड एक्ट्रसे सोहा अली खान आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. सोहा दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और दिवंगत भारतीय क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी की बेटी और एक्ट सैफ अली खान की छोटी बहन हैं. सोहा अपनी फैमिली के बेहद करीब हैं और खासकर अपनी भाभी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर संग स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. वहीं करीना ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी ननद रानी सोहा को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है.

करीना ने ननद सोहा के बर्थडे पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक उनकी कीं थ्रोबैक तस्वीरों के साथ एक वीडियो पोस्ट की है. एक तस्वीर में सोहा अपनी बेटी इनाया और भतीजे तैमूर संग नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में सोहा अपने भाई सैफ और पति कुणाल खेमू के साथ दिख रही है. एक तस्वीर में सोहा और करीना नजर आ रहे हैं. रणधीर कपूर और पूरी फैमिली के साथ भी सोहा की तस्वीर है. वहीं एक फोटो में सोहा अपने पिता मंसूर अली खान और पूरी फैमिली के साथ दिख रही हैं. ऐसी कईं और फैमिली तस्वीरें करीना ने सोहा के बर्थडे पर एक वीडियो के साथ पोस्ट की हैं.

करीना ने वीडियो को पोस्ट करने के साथ ननद के बर्थडे पर खास कैप्शन भी लिखा है, करीना ने लिखा, “ मेरी फुश फ्री, रियल, फनी और भरोसेमंद ननद को जन्मदिन की शुभकामनाएं...आपको ढेर सारा प्यार...बांद्रा के सभी विगन शुगर फ्री चॉकलेट केक आज आपके फ्रिज में हों.

बता दे कि सोहा ने 2004 में रिलीज़ हुई रोमांटिक-कॉमेडी ‘दिल मांगे मोर’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने ‘रंग दे बसंती’, ‘खोया खोया चांदट, टसाहेब, बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स’ और ‘हश हश’ सहित कईं फिल्मों में काम किया. एक एक्ट्रेस के तौर पर अपने वर्सेटाइल टैलेंट के लिए जाने जाने के अलावा, सोहा अपनी फिट और फिट और हेल्दी लाइफस्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. सोहा रेग्यूलर एक्सरसाइज और बैलेंस्ड डाइट को काफी सपोर्ट करती हैं.