अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी को इंडस्ट्री में एक दशक से अधिक समय हो गया है। अपने करियर में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा ओटीटी पर भी वह कई अच्छे प्रोजेक्ट का हिस्सा रही हैं। कीर्ति का कहना है कि अपनी बॉलीवुड यात्रा के लिए वह बेहद शुक्रगुजार हैं और अब इसके विस्तार की तरफ देख रही हैं। वह 'सच इज लाइफ' फिल्म से इंटरनेशन डेब्यू की तैयारी में हैं। इसे लेकर कीर्ति ने प्रतिक्रिया दी।

अभिनेत्री ने साझा की खुशी

कीर्ति का कहना है कि 'पिंक', 'फोर मोर शॉट्स प्लीज', 'क्रिमिनल जस्टिस' और 'ह्यूमन' जैसे प्रोजेक्ट के बाद उन्हें लगता है कि अब करियर को आगे बढ़ाने का यह सही वक्त है। कीर्ति ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कहा, 'यह मुझे अपनी तरक्की जैसी लग रही है। मेरे लिए यह ग्रोथ है'। अभिनेत्री का कहना है कि वह 'सच इज लाइफ' को सिर्फ एक ऐसे प्रोजेक्ट के रूप में नहीं देखती हैं, जो उन्हें इंटरनेशनल स्तर पर मौका दे रहा है, बल्कि यह उन्हें करियर के इस मुकाम पर आत्मविश्वास देने वाला है।

नहीं हो रही चिंता!

कीर्ति कुल्हारी ने आगे कहा, 'बतौर एक्टर मैं क्या सोचती हूं और क्या करती हूं, 'सच इज लाइफ' इस बात का भी एक सबूत है। मैं अब व्यापक स्तर पर काम करने के लिए तैयार हूं। मुझे इस बात की बिल्कुल घबराहट नहीं है कि इतने सारे लोग मुझे जज करेंगे। मुझे लगता है कि मैं यह फिल्म कर सकती हूं और इस तरह का प्रोजेक्ट करने का यह सही समय है'।

अगले साल शुरू होगी शूटिंग

बता दें कि फिल्म का नाम 'सच इज लाइफ' है और यह मुंशी परिवार के असल जीवन की कहानी पर आधारित होगी। हर्ष महादेश्वर फिल्म के निर्देशक हैं और उन्होंने ही इसकी कहानी भी लिखी है। अगले साल अप्रैल में कीर्ति की इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। इसकी शूटिंग कश्मीर, नई दिल्ली, न्यू ऑरलियन्स, न्यू जर्सी और न्यूयॉर्क में की जाएगी।